हॉनर 8 को एंड्राइड 7.0 नौगट का अपडेट फरवरी 2017 में मिलेगा

हॉनर 8 को एंड्राइड 7.0 नौगट का अपडेट फरवरी 2017 में मिलेगा
HIGHLIGHTS

अपडेट का इस स्मार्टफ़ोन को EMUI 5.0 के साथ अगले साल फरवरी में मिल सकता है.

देखने में आ रहा है कि सभी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियाँ अपने स्मार्टफोंस को एंड्राइड 7.0 नौगट का अपडेट देने में लगी हैं. और अब सुनने में आ रहा है कि हॉनर 8 को भी एंड्राइड का ये नया अपडेट मिलने वाला है. ये अपडेट का इस स्मार्टफ़ोन को EMUI 5.0 के साथ अगले साल फरवरी में मिल सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 29,999 है. इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो इसे खास बनाता है, हुवावे P9 में भी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट से ख़रीदा जा सकता है. साथ ही यह फ्लिपकार्ट पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगी. जैसा ही हमने पहले बताया कि, हॉनर 8 स्मार्टफ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, इस फ़ोन में दो 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें से एक फ़ोन कलर डाटा लेता है, वहीँ दूसरा ब्लैक/वाइट डाटा लेता है. दोनों तस्वीरों को मिला कर एक तस्वीर बनती है. इस फ़ोन में बोकेह मोड जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. यह फ़ोन 2.3GHz ओक्टा-कोर किरिन 950 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. इस फ़ोन में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर काम करता है. इस फोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, इस फिंगरप्रिंट सेंसर को बटन की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. 

हॉनर 8 के साथ ही कंपनी ने हॉनर 8 स्मार्ट और हॉनर होली 3 स्मार्टफोंस को भी भारत में पेश किया है. इन स्मार्टफोंस की कीमत Rs. 19,999 और Rs. 9,999 है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo