Honor 7X स्मार्टफोन को भारत में मिला शुरू हुआ Android Oreo का अपडेट

Honor 7X स्मार्टफोन को भारत में मिला शुरू हुआ Android Oreo का अपडेट
HIGHLIGHTS

Android Oreo अपडेट के बाद पिछले साल लॉन्च हुए Honor 7X डिवाइस को कई नए फीचर्स मिल गए हैं।

Huawei के सब-ब्रांड Honor ने अपने उन स्मार्टफोंस की एक लिस्ट जारी कर दी है, जिन्हें एंड्राइड Oreo का अपडेट मिला है। अपने वादे पर अटल रहते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने Honor 7X स्मार्टफोन के लिए भी यह अपडेट जारी कर दिया है। इस डिवाइस को अब भारत में भी यह अपडेट मिल गया है। इस अपडेट में फोन को काफी कुछ नया मिल गया है, इसका मतलब है कि इस डिवाइस को कई नए फीचर्स मिले हैं। 

अगर इन नए फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि एंड्राइड Oreo के इसमें आने के बाद आपको कई दमदार फीचर्स और बदलाव मिलने वाले हैं। इसके माध्यम से आपका यह डिवाइस काफी तेज़ और सेफ हो जाने वाला है। अगर पहले फीचर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें अआप्को एक फ्लोटिंग नेविगेशन डॉक मिल रहा है। इस बटन को आप स्क्रीन पर कहीं भी ले जा सकते हैं। इस फीचर को इनेबल करने के लिए आपको सेटिंग में जाकर सिस्टम में जाना होगा,  इसके बाद आप सिस्टम नेविगेशन में जाकर नेविगेशन डॉक परजाकर उसे सेट कर सकते हैं। 

इसके अलावा इसमें स्क्रीन टच को दुर्घटना से बचाने के लिए भी प्रोटेक्शन में सुधार हुआ है। इसके अलावा आप अपने करियर डिटेल्स को भी सिंक कर सकते हैं, इसमें आप अपने लिंक्डइन कॉन्टेक्ट्स को फोन के कॉन्टेक्ट्स से और ईमेल-एप्स पर जाकर सिंक कर सकते हैं। इसके अलावा सेटिंग मेनू को भी बदला गया है फोन मैनेजर को भी काफी सिंपल कर दिया है। इसके अलावा VoLTE क्षमताओं को भी सुधारा गया है, जैसे वोडाफोन, आईडिया सेलुलर और एयरटेल भी इसमें शामिल है। 

इस Oreo अपडेट का साइज़ 2.94GB है, इसके लिए हम आपसे यही कह सकते हैं कि आपको एक स्टेबल कनेक्शन की जरूरत है, जिसके माध्यम से आप इस अपडेट को पूरा कर सकते हैं। हालाँकि अगर आपको अभी तक कोई भी नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप मनुअली जाकर इसे जांच सकते हैं, इसके लिए आपको बता दें कि आपको सेटिंग में जाकर फ़ोन इन्फो में जाना होगा, इसके बाद अआप सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाकर इसे जांच सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo