Honor 7A स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए फ्लिप्कार्ट पर होगा उपलब्ध, 12 बजे होगी सेल

Honor 7A स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए फ्लिप्कार्ट पर होगा उपलब्ध, 12 बजे होगी सेल
HIGHLIGHTS

Honor 7A को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिप्कार्ट और Honor 7C को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाने वाला है।

Honor ने हाल ही में भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था, इन स्मार्टफोंस में HOnor 7A और Honor 7C स्मार्टफोंस शामिल हैं, इसके अलावा कंपनी ने पाकिस्तान में भी एक स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया है, जिसे Honor 7S नाम से एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि आज हम बात करने वाले हैं, Honor 7A स्मार्टफोन की इसके लॉन्च के बाद आज पहली बार इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है। इस डिवाइस की सेल फ्लिप्कार्ट पर आज दोपहर 12 बजे से होगी। इस डिवाइस पर फ्लिप्कार्ट पर आपको कुछ दमदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं। 

Honor 7A स्मार्टफोन को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से महज Rs 8,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, हालाँकि बाजार में इसकी असल कीमत Rs 10,999 है। इसके अलावा एक्सिस बैंक के माध्यम से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाने वाला है। इसके अलावा अलग से Rs 2,000 का डिस्काउंट भी आपको इस फोन के साथ मिलेगा। 

Honor 7A स्मार्टफोन के स्पेक्स आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को ड्यूल सिम सपोर्ट और एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 5.7-इंच की HD+ डिस्प्ले 720×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली है। फोन को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

अगर कैमरा की चर्चा करें तो डिवाइस के बैक पर एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। वहीं सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

Honor 7A को भारत में फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन के रूप में पेश किया गया है, जबकि Honor 7C को अमेज़न एक्सक्लूसिव डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया है। दोनों डिवाइसेज को HiHonor ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। दोनों डिवाइसेज ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर के वेरिएन्ट्स में उपलब्ध होंगे। Honor 7A को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रूपये रखी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo