Honor 20i Phantom Red Limited Edition आज पहली बार सेल में

Honor 20i Phantom Red Limited Edition आज पहली बार सेल में
HIGHLIGHTS

बैंक ऑफर्स भी शामिल

अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

Honor ने हाल ही में अपने Honor 20i स्मार्टफोन का नया Phantom Red Limited Edition लॉन्च किया है और आज इस स्मार्टफोन की पहली सेल है। ग्राहक अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं। Honor 20 Pro और 20 स्मार्टफोंस के साथ ही Honor 20i को इस साल जून में लॉन्च किया गया था।

Honor 20i का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट Rs 14,999 की कीमत में उपलब्ध है। जहां तक ऑफर्स की बात है फ्लिपकार्ट पर Axis Bank Buzz Credit कार्ड द्वारा इसे ख़रीदने पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है। Flipkart Axis Bank Credit कार्ड पर यूज़र्स 5 प्रतिशत तक कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके अलावा, ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। Amazon इंडिया पर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, नो-कॉस्ट EMI विकल्प को भी रखा गया है।

यह 4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है। Honor 20i में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 2340×1080 पिक्सल का FHD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और डिस्प्ले के टॉप पर एक टियर ड्रॉप नौच मौजूद है। Honor 20i को फैंटम ब्लू, फैंटम रेड और मिडनाईट ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है।

Honor 20i स्मार्टफोन 2.2GHz किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भी मैजिक UI के साथ एंड्राइड पाई पर काम करता है। AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एक 24MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है जिसका अपर्चर f/1.8 है, दूसरा वाइड-एंगल कैमरा 8MP का लेंस है और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर है।

डिवाइस का मुख्य कैमरा AIS सुपर नाईट शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम है। Honor 20i में 32MP का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है और फोन 3,400mAh की बैटरी से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo