8 जनवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है Honor 10 Lite स्मार्टफोन

8 जनवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है Honor 10 Lite स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

ऑनर का Honor 10 Lite स्मार्टफोन खासतौर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस को 8 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

ख़ास बातें

  • खासतौर से फ्लिपकार्ट पर होगा सेल में उपलब्ध
  • इस साल के आखिर में लॉन्च होगा Honor View 20
  • 8 जनवरी को लॉन्च होगा Honor 10 Lite

 

फ्लिपकार्ट ने ऑनर ब्रांड के नए आगामी स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर टीज़ किया है। टीज़र के लैंडिंग पेज से संकेत मिलता है कि कम्पनी 8 जनवरी को सुबह 8 बजे एक नया डिवाइस लॉन्च करेगी। अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि किस स्मार्टफोन को कम्पनी लॉन्च करने जा रही है। टीज़र से संकेत मिलता है कि कम्पनी 2019 में सेल्फी को एक कदम आगे ले जाने पर काम करेगी। इस महीने के आखिर में कम्पनी आगामी Honor View 20 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, इसलिए ऐसा हो सकता है कि 8 जनवरी को Honor 10 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाए।

इस स्मार्टफोन को पहले जनवरी के मध्य में लॉन्च किया जाना था लेकिन ऐसा लग रहा है कि 8 जनवरी को ही कम्पनी डिवाइस की प्री-बुकिंग या रजिस्ट्रेशन भी शुरू करेगी। कुछ रिपोर्ट्स से यह भी जानकारी मिल रही है कि कम्पनी इस दौरान अपना Honor 8A स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

ऑनर ने पिछले साल नवम्बर में चीन के बाज़ार में अपना Honor 10 Lite स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसलिए हम स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और डिज़ाइन के बारे में जानते हैं। Honor 10 Lite में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जो कि एक IPS LCD पैनल होगा और इसे FHD+ 2,340×1,080 प्क्सिल का रेज़ोल्यूशन दिया जाएगा तथा इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा और डिस्प्ले के टॉप पर वॉटर ड्रॉप नौच मौजूद होगा। डिवाइस में किरिन 710 SoC ओक्टा-कोर CPU, 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा डिवाइस के फ्रंट पर 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, FM रेडियो, NFC, GPS, 4G VoLTE केपेबल डुअल नेनो-सिम स्लॉट और माइक्रो USB पोर्ट दिया जाएगा। दूसरा नेनो-सिम स्लॉट हाइब्रिड होगा जिसके ज़रिए स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 3,400mAh की बैटरी से लैस होगा और एंड्राइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 पर काम करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo