आज लॉन्च होगी Honor 20 सीरीज़, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

आज लॉन्च होगी Honor 20 सीरीज़, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

ऑनर के यूट्यूब चैनल पर की जाएगी लाइव स्ट्रीमिंग

क्वैड कैमरा से होंगे लैस

मिलेगी पंच-होल डिस्प्ले

हुवावे का सब-ब्रांड Honor आज लन्दन में आयोजित इवेंट में अपनी Honor 20 सीरीज़ को लॉन्च करने वाला है। इस फ्लैगशिप सीरीज़ के तहत कम्पनी Honor 20 और Honor 20 Pro से पर्दा उठाने वाली है, जो कि कुछ बाज़ारों में पहले से उपलब्ध है। ये दोनों ही फ्लैगशिप डिवाइस पंच-होल डिस्प्ले, क्वैड कैमरा और लेटेस्ट किरिन 980 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं।

Honor 20 को ठीक उस घटना के एक दिन बाद पेश किया जाएगा जब गूगल ने हुवावे से अपनी सर्विसेज़ को पीछे लेने की बात कही है। इसका मतलब है कि भविष्य में आने वाला हुवावे और ऑनर के फोंस को गूगल ऐप्स का एक्सेस और एंड्राइड अपडेट्स नहीं मिलने वाले हैं। 

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Honor आज के ग्लोबल लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर करेगा। यह इवेंट 2pm BST (6:30pm IST) शुरू होगा और आप इसे घर बैठे लाइव देख सकते हैं। लन्दन में लॉन्च के बाद डिवाइस को 11 जून को भारत में पेश किया जाएगा और इसकी सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Honor 20 और Honor 20 Pro अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Honor 20 और Honor 20 Pro में समान फुल स्क्रीन डिस्प्ले मिलने वाली है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट को ऐड किया जाएगा। दोनों ही फोंस को ग्लाश बैक और क्वैड अमर सेटअप के साथ पेश किया जाएगा हालांकि, दोनों फोंस का डिस्प्ले साइज़ अलग होगा। Honor 20 स्मार्टफोन को 6.26 इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा जबकि बड़े वर्जन Honor 20 Pro में हमें 6.5 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। दोनों फोंस LCD पैनल्स के साथ आ सकते हैं और फोंस में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

Honor के ये फ्लैगशिप फोंस किरिन 980 चिपसेट से लैस हो सकते हैं जिसे 7nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है। इन फ ओंस को एंड्राइड पाई के साथ Magic UI 2.1 पर लॉन्च किया जाएगा।

Honor 20 और Honor 20 Pro के बैक पर क्वैड कैमरा मिलने वाला है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर होगा, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर होगा और अन्य दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के होंगे जिनमें से एक मैक्रो शॉट्स लेने के काम आएगा और दूसरा डेप्थ कैप्चर करेगा।

जहां तक कैपेसिटी की बात है छोटा Honor 20 3,750mAh की बैटरी के साथ आ सकता है जबकि प्रो वैरिएंट में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है। दोनों ही डिवाइसेज़ 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेंगे। दोनों फोंस सफायर ब्लू और मिडनाईट ब्लैक कलर्स में उतारा जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo