6000mAh की बैटरी वाले Realme के तगड़े फोन को खरीदें बड़े डिस्काउंट के साथ, जानें Flipkart पर मिल रहा कितनी कम कीमत में

6000mAh की बैटरी वाले Realme के तगड़े फोन को खरीदें बड़े डिस्काउंट के साथ, जानें Flipkart पर मिल रहा कितनी कम कीमत में
HIGHLIGHTS

Realme के धांसू मोबाइल फोन यानी Realme Narzo 20 पर आपको Flipkart पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है

Realme Narzo 20 मोबाइल फोन में 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है

इसके अलावा Realme Narzo 20 6000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है

अगर आप एक अच्छे, तगड़े और धमाकेदार मोबाइल फोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं, जो आपको अच्छे स्पेक्स, और प्राइस में मिल जाए तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है, जो आपको Flipkart पर मिल रहा है, आपको बता देते है कि Flipkart की ओर से आपको Realme Narzo 20 स्मार्टफोन पर बढ़िया ऑफर मिल रहा है। अगर आप सोच रहे है कि आखिर क्या हम किसी सेल की बात कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि नहीं यहाँ फ्लिप्कार्ट पर कोई स्पेशल सेल नहीं चल रही है लेकिन आपको Realme Narzo 20 पर बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। यहाँ Flipkart पर अआप्को बैंक ऑफर, और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि Realme Narzo 20 मोबाइल फोन में आपको कुछ खास फीचर मिल रहे हैं, जो आपको इस मोबाइल फोन की ओर आकर्षित करते हैं, जैसे इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। आइये अब जानते है कि आखिर आपको Realme Narzo 20 पर क्या डिस्काउंट और क्या ऑफर मिल रहे हैं, और आपको किस प्राइस में Realme Narzo 20 Flipkart पर मिल रहा है।

Realme Narzo 20 पर Flipkart ऑफर और डिस्काउंट 

अगर आप Realme Narzo 20 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप Flipkart Axis Bank Credit Card के साथ 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इस मोबाइल फोन पर Rs 2500 के आसपास का डिस्काउंट भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं अगर आप इस मोबाइल फोन को अपने पुराने फोन के एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको Rs 9,850 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है। अब यहाँ आपको बता देते है कि Realme Narzo 20 मोबाइल फोन Flipkart पर Rs 10,499 की कीमत में लिस्ट है। हालाँकि इन डिस्काउंट के साथ आपको यह बेहद कम कीमत में मिल सकता है। 

Realme Narzo 20 की इंडिया में प्राइस 

Realme Narzo 20 मोबाइल फोन को भारत में Rs 10,999 की कीमत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अगर आप इस मोबाइल फोन का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लगभग Rs 11,499 देने होंगे। यह मोबाइल फोन आपको दो अलग अलग रंगों में मिल रहा है, इसे आप ग्लोरी सिल्वर और विक्ट्री ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 20 के स्पेसिफ़िकेशन्स और टॉप फीचर्स 

Realme Narzo 20 price

Realme Narzo 20 में 6.5 इंच की HD+ 1600 x 720 पिक्सल की डिस्प्ले दी गई है और यही डिस्प्ले Narzo 20A में भी मौजूद है। डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नौच कटआउट दिया गया है। फोन की मोटाई 9.8mm है और इसका वज़न 200 ग्राम है। Narzo 20 मीडियाटेक हीलियो G85 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के स्टोरेज़ को माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है और यह रियलमी UI पर काम करता है।

Realme Narzo 20 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो नौच के अंदर है। Narzo 20 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है और इसे 18W फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo