Pixel 3 Lite, Pixel 3 Lite XL मोबाइल फोंस को लेकर नया लीक

Pixel 3 Lite, Pixel 3 Lite XL मोबाइल फोंस को लेकर नया लीक
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3 Lite, Google Pixel 3 Lite XL मोबाइल फोंस के 5K रेंडर लीक हुए हैं, इसके अलावा इन मोबाइल फोंस को 360-डिग्री विडियो में भी देखा गया है, इन फोंस का डिवाइस Google Pixel 3 के जैसा लग रहा है।

Google ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL मोबाइल फोंस को लॉन्च किया था। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि कंपनी की ओर से उसके मोबाइल फोंस को लॉन्च करना बंद नहीं होने वाला है। इंटरनेट पर सामने आ रहे कुछ रुमर्स और लीक कहते हैं कि गूगल अपने कुछ अफोर्डेबल मोबाइल फोंस पर काम कर रहा है, यह फोंस 5K रेंडर और 360-डिग्री विडियो में सामने आये हैं, ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से दो फोंस को लॉन्च किया जा सकता है। इंटरनेट पर Google Pixel 3 Lite और Google Pixel 3 Lite XL मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों ही फोन्स को वाइट और ब्लैक रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा ही कुछ इस रेंडर से सामने आ रहा है। 

अगर हम डिजाईन आदि की बात करें तो देखकर ऐसा लग रहा है कि Google Pixel 3 Lite और Google Pixel 3 Lite XL मोबाइल फोंस में Pixel 3 जैसा ही डिजाईन होने वाला है। हालाँकि इन्हें पॉलीकार्बोनेट से लैस करके लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि कम कीमत के चलते इन फोंस में ऐसा कुछ ही देखने को मिलने वाला था। 

ऐसा सामने आ रहा है कि गूगल अपने इन नए फोंस को 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा ही कुछ पिछले कुछ लीक आदि में भी सामने आया है, हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर इन अफोर्डेबल गूगल फोंस के लॉन्च को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo