जल्द गूगल के इन फोंस के लिए आएगा जनवरी सॉफ्टवेयर अपडेट, साथ ही मिलेंगे ये सुधार

जल्द गूगल के इन फोंस के लिए आएगा जनवरी सॉफ्टवेयर अपडेट, साथ ही मिलेंगे ये सुधार
HIGHLIGHTS

अभी अपडेट को सभी डिवाइसेज तक पहुंचने में कुछ हफ्ते लग सकते हैं

Pixel 6, Pixel 6 Pro, Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए अब स्टेटिक स्पेसियल ऑडियो लाइव है

Pixel 6a और Pixel 7 के फिगरप्रिंट रेकॉग्निशन और रिएक्शन में सुधार किया गया है

Google ने 2023 का पहला एंड्रॉइड अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है जो सपोर्टेड पिक्सल के लिए है। हालांकि, अभी अपडेट को सभी डिवाइसेज तक पहुंचने में कुछ हफ्ते लग सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं आपका पिक्सल फोन यह अपडेट पाने का हकदार होगा या नहीं तो आगे इसके बारे में जान सकते हैं। साथ ही हम जानेंगे कि इस ने अपडेट में गूगल (Google) क्या सुधार लेकर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: सस्ते Apple AirPods Lite लाने पर काम कर रहा है एप्पल

यह सिक्योरिटी अपडेट करीब 40 सुधारों के साथ आया है। इतना ही नहीं अपडेट में कुछ बग फिक्स भी किए गए हैं और साथ ही कुछ ने फीचर्स भी मिलने वाले हैं। Pixel 6, Pixel 6 Pro, Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए अब स्टेटिक स्पेसियल ऑडियो लाइव है। यह किसी भी कनेक्टेड डिवाइस के लिए सराउंड साउन्ड देगा। पिक्सल बड्स प्रो को भी जल्द नया अपडेट मिल सकता है जो स्पेसियल ऑडियो को प्रमुख ट्रैकिंग के साथ सक्षम करने का काम करेगा। 

pixel 6a

Pixel 6a और Pixel 7 में देखने को मिलेंगे कुछ बदलाव 

बताते चलें Pixel 6a और Pixel 7 के फिगरप्रिंट रेकॉग्निशन और रिएक्शन में सुधार किया गया है। Pixel 7 और Pixel 7 Pro पर फोटो को ज़ूम इन करते समय पिक्सलेट होने की समस्या को भी सही किया गया है। 

इस ने अपडेट में ब्लूटूथ से जुड़ी समस्याओं को भी ठीक किया गया है, जिसमें से एक ब्लूटूथ कम पॉवर डिवाइस या असिस्टन्ट डिवाइस को जोड़ने या रिकनेक्ट करने से रोक रहा था और दूसरी समस्या ऑडियो को कुछ हेडफोन या असिस्टन्ट डिवाइस पर चलने से रोकने की थी। 

Pixel 7 और Pixel 7 Pro की डिस्प्ले में आ रही समस्या को भी हल किया गया है। डिवाइस में कभी-कभी UI लैंडस्केप लेआउट दिखाती है जबकि इसे पोर्ट्रेट में रखा जाता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 5G पर Amazon दे रहा है तगड़ा डिस्काउंट, 85999 रुपये वाला फोन बस 45799 रुपये में

अगर आप पिक्सल फोन यूजर हैं तो आने वाले हफ्तों में गूगल का यह अपडेट आप तक पहुंचेगा जिससे आपको ने अपडेट के साथ ये इम्प्रूवमेंट्स भी मिलेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo