Google Pixel 4 की इन लीक तस्वीरों से फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप का खुलासा

Google Pixel 4 की इन लीक तस्वीरों से फ्रंट और रियर कैमरा सेटअप का खुलासा
HIGHLIGHTS

कैमरे के लिए डिवाइस में हो सकती है पंच होल डिस्प्ले

ड्यूल कैमरा सेटअप से लैस होगा Google Pixel 4

टेक जायंट Google जहाँ मई 2019 में यानी पिछले महीने ही Google Pixel 3a और Google Pixel 3XLa लॉन्च कर चुका है वहीँ अब एक नई तैयारी में लगा हुआ है। गूगल अब फ्लैगशिप Google Pixel 4 सीरीज़ को पेश कर सकता है। इसबात की जानकारी GSM Arena की रिपोर्ट्स से हुई है। रिपोर्ट्स तो यह भी कहती हैं कि गूगल कंपनी Pixel 4 के साथ ही Pixel 4XL स्मार्टफोन भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

वैसे अभी तक Google Pixel 4 को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स और खबरें सामने आ चुकीं हैं। इन्हीं लीक रिपोर्ट्स की बात करें तो स्मार्टफोन Google Pixel 4 में कंपनी फ्रंट कैमरे के लिए डिवाइस पंच होल डिस्प्ले को दे सकती है। वहीँ एक हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दे सकती है।

रिपोर्ट में Mukul Sharma के ट्वीट के हवाले से बताया है कि Pixel 4 और Pixel 4XL दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। ये पहली बार होगा कि गूगल अपने स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप देगा। कहा जा  रहा है कि Google Pixel 4 और Google Pixel 4XL गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 10 Q पर रन करेंगे। स्टोरेज के तौर पर इसके साथ ही कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ Snapdragon 855 चिपसेट से लैस करा सकती है।

आपको बता दें कि Google Pixel 4 सीरीज़ में Google Pixel 4XL स्मार्टफोन भी शामिल हो सकता है और इसमें फ्रंट में ड्यूल कैमरा होने की खबर मिल चुकी है। इतना ही नहीं, आपको बता दें कि इससे पहले इन अपकमिंग स्मार्टफोन के  screen protector लीक हुए थे जिसमें ड्यूल कैमरा स्लॉट दिखाई दिया था। इसके साथ ही यह बात  हो गयी थी कि दोनों ही अपकमिंग स्मार्टफोन्स में ड्यूल फ्रंट कैमरा होगा। वहीँ अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक होने पर ये पक्का हो गया है कि Google Pixel 4 और Google Pixel 4XL स्मार्टफोन में फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo