Google Pixel 4 और Google Pixel 4 XL स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च, कैसे देखें Live Streaming

Google Pixel 4 और Google Pixel 4 XL स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च, कैसे देखें Live Streaming
HIGHLIGHTS

Google की ओर से आज उसकी Pixel 4 सीरीज को न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बागा देते है कि इस सीरीज में Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोंस आते हैं

इन फोंस को लेकर कई बार लीक आदि भी सामने आ चुके हैं

न्यूयॉर्क में आज इस इवेंट को यूट्यूब के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है। इस इवेंट की शुरू आज 10AM EST यानी 7:30PM को आज भारतीय समय के अनुसार होने वाली है

Google की ओर से आज उसकी Pixel 4 सीरीज को न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बागा देते है कि इस सीरीज में Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोंस आते हैं, हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि इस सीरीज में अन्य कुछ डिवाइस भी लॉन्च किये जा सकते हैं। इन फोंस को लेकर कई बार लीक आदि भी सामने आ चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस इवेंट में Google Home Mini की पीढ़ी के नए डिवाइस और नए नेस्ट वाई-फाई को भी लॉन्च करे इसके अलावा इसी इवेंट में Pixelbook Go को भी लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि इन फोंस में आपको एक 90Hz डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा एक स्क्वायर शेप वाला ड्यूल रियर कैमरा भी आपको इन फोंस में मिल सकता है। 

कैसे देखें Pixel 4 सीरीज के लॉन्च की लाइव स्ट्रीम

अगर आप Google Pixel 4 सीरीज को लॉन्च होते लाइव देखना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप ऐसा भी कर सकते हैं, क्योंकि न्यूयॉर्क में आज इस इवेंट को यूट्यूब के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है। इस इवेंट की शुरू आज 10AM EST यानी 7:30PM को आज भारतीय समय के अनुसार होने वाली है। 

क्या होने वाली है Pixel 4 सीरीज की कीमत

आपको बता देते है कि इन फोंस की कीमत से भी पर्दा उठ चुका है, ऐसा भी कह सकते हैं कि इन्हें लेकर एक लीक भी सामने आया है। आपको बता देते है कि Pixel 4 के लिए कहा जा रहा है कि इसकी कीमत CAD 1,049.95 यानी लगभग Rs 56,000 के आसपास 64GB मॉडल की होने वाली है। इसके अलावा अगर आप इसका 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग CAD 1,199.95 यानी लगभग Rs 64,000 की कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा अगर आप Pixel 4 XL मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आप इसे 64GB मॉडल में CAD 1,199.95 यानी लगभग Rs 64,000 में खरीद सकते हैं, इसके लावा इसका 128GB मॉडल आपको CAD 1,359.95 यानी लगभग Rs 72,500 में मिलने वाला है। इसके अलावा Pixel 4 XL का एक वेरिज़ोन और स्प्रिंट मॉडल भी मिलने वाला है, इसके अलावा यह आपको 999 डॉलर यानी लगभग Rs 71,000 में मिलने वाला है। 

Pixel 4 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

अगर हम पिछले लीक पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस यानी Google Pixel 4 में एक 5.7-इंच की FHD+ स्क्रीन के बारे में जिक्र था, हालाँकि अगर Pixel 4 XL की चर्चा करें तो इसमें आपको 6.3-इंच की एक Quad HD+ स्क्रीन के बारे में जानकारी सामने आ रही थी। हालाँकि एक नए लीक में ऐसा सामने आ रहा है कि Pixel 4 में आपको एक 90Hz AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है। जिसे गूगल की ओर से स्मूद डिस्प्ले का नाम दिया अज रहा है। इसका मतलब है कि गूगल की ओर से यह डिवाइस एक हाई रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है। 

आपको बता देते हैं कि रिपोर्ट में ऐसा सामने आ रहा है कि Google Pixel 4 में आपको Pixel 3 के मुकाबले एक छोटी बैटरी मिलने वाली है। हालाँकि अगर हम Pixel 4 XL की चर्चा करें तो इसमें आपको एक बड़ी बैटरी मिलने वाली है। दोनों ही मोबाइल फोंस को 6GB रैम के साथ लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है। इसके अलावा इन्हें 64/128GB स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है। हालाँकि इतना ही नहीं इन फोंस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलने के भी आसार हैं। साथ ही आपको इनमें स्टीरियो स्पीकर्स मिलने वाले हैं। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Pixel 4 स्मार्टफोन में आपको एक 12MP का मेन सेंसर मिलने वला है, जो फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और 16MP के टेलीफोटो लेंस के साथ आने वाला है। इसके अलावा गूगल की ओर से इसे DSLR-जैसा कैमरा अटैचमेंट भी मिलने वाला है, जो Pixel 4 में आपको नजर आने वाला है, हालाँकि इसे अलग से एक एक्सेसरी के तौर पर सेल किया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo