10,000mAh (10 हजार) की बैटरी वाला Gionee M30 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिये कीमत

10,000mAh (10 हजार) की बैटरी वाला Gionee M30 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Gionee M30 स्मार्टफोन को 10,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन में 8GB की रैम भी शामिल है

Gionee M30 स्मार्टफोन को एक ही रैम और स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है

Gionee M30 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, इसके अलावा इसमें आपको एक ही सिंगल वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है, इसके साथ ही Gionee M30 स्मार्टफोन में आपको एक 10,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको दो ही कैमरा मिल रहे हैं, एक फोन के फ्रंट पर है और एक कैमरा फोन के बैक पर है। Gionee M30 स्मार्टफोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। अभी हाल ही में Gionee की ओर सेक बजट या एंट्री लेवल स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च किया है। 

Gionee M30 स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता 

Gionee M30 स्मार्टफोन की कीमत लगभग CNY 1,399 है, यानी भारतीय रुपयों में इसे देखें तो यह Rs 15,000 तक की कीमत में आपको मिल जाने वाला है। इस मोबाइल फोन की सेल अगस्त में ही JD.com के माध्यम से होने वाली है, इसके अलावा कई अन्य रिटेल स्टोर्स पर भी आपको यह मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को मात्र एक ही वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में ख़रीदा जा सकता है। फोन को सोल ब्लैक कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको बेक पर लेदर फिनिश मिल रही है। इस मोबाइल फोन के भारत में लॉन्च को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। 

Gionee M30 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Gionee M30 स्मार्टफोन में आपको एक 6-इंच की HD+ LCD स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ P60 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल रही है, इस मोबाइल फोन में आपको एक ही सिंगल वैरिएंट मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात यह है कि इस मोबाइल फोन में एक 10,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो फोन में 25W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग के साथ मिल रही है। 

अगर हम फोटोग्राफी आदि के लिए कैमरा आदि की बात करें तो Gionee M30 स्मार्टफोन में आपको दो ही कैमरा मिल रहे हैं, एक कैमरा फोन के बेक पर और एक फ्रंट पर मौजूद है। आपको बता देते है कि Gionee M30 स्मार्टफोन में आपको एक 16MP का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ Gionee Max को भारत में मात्र Rs 5,999 की कीमत में लॉन्च किया था। Gionee Max एंड्राइड 10 पर काम करता है। फोन में 6.1 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसे 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन ओक्टा-कोर Unisoc 9863A SoC द्वारा संचालित है और इसे 2GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसके साथ एक डेप्थ सेन्सर दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Gionee Max में 32GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यह रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए Gioneee Max में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लुटूथ 4.2, GPS/ A-GPS, 3.5mm हैडफोन जैक और माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo