Flipkart Big Shopping Days Sale: इन फ़ोन्स पर पाएं बड़ी छूट, लिस्ट में शामिल iPhone

Flipkart Big Shopping Days Sale: इन फ़ोन्स पर पाएं बड़ी छूट, लिस्ट में शामिल iPhone
HIGHLIGHTS

15 से 19 मई तक चलेगी Flipkart Big Shopping Days सेल

HDFC Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 10% तक की छूट

Flipkart की Big Shopping Days sale जल्द ही शुरू होने वाली है। यह सेल 15 से 19 मई तक चलेगी। Flipkart ने अपनी इस 5 दिन की सेल में फ़्लैसेल को भी रखा है। इस सेल में Flipkart ने एक टीज़र पेज भी जारी किया है। इस टीज़र पेज के मुताबिक कुछ मोबाइल फ़ोन्स को अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध कराया जायेगा। पेज पर यह भी बताया गया है कि Samsung Galaxy J6 की कीमत ऐसी रखी गयी है जिससे यूज़र्स को झटका भी लग सकता है।

इसके साथ ही HDFC Bank debit और credit card यूज़र्स के लिए भी कपंनी ऑफर्स लेकर आयी है जिसके तहत फ़ोन्स की खरीद पर 10% तक का इंस्टैंट  डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इन फ़ोन्स पर मिल रहा है ऑफर

Flipkart Big Shopping Days Sale के तहत Realme C1 को 6,999 रुपये में यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके बाद Oppo K1 14,490 रुपये में NO COST EMI के साथ आप खरीद सकते है। Asus ZenFone Max Pro M1 को भी सेल में 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा iPhone XR और कुछ iPhone मॉडल भी इस फ्लिपकार्ट सेल में शामिल हैं जो सस्ती कीमत में उपलब्ध होंगे। Flipkart इन फ़ोन फ़ोन्स पर ऑफर्स भी लेकर आएगा। Nokia 5.1 Plus को भी फ्लिपकार्ट पर 7,999 रुपये में, Nokia 6.1 Plus का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपये में बेचा जायेगा। Honor 10 Lite को 12,999 रुपये और Honor 9 Lite को 7,999 रुपये में, Honor 8X को 14,999 रुपये में सेल में उतारा जा रहा है।

इन फ़ोन्स की फ़्लैश सेल का भी होगा आयोजन

Flipkart पर Realme 3 Pro, Redmi Note 7 Pro और Realme C2 की फ्लैश सेल भी Flipkart Big Shopping Days Sale के दौरान आयोजित होगी। वैसे इन सभी स्मार्टफोन्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, लेकिन यूज़र्स को ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart Big Shopping Days सेल में Oppo F11 Pro और Vivo V15 Pro की खरीद पर 3,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और Vivo V11 Pro पर 6,000 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo