Amazon Prime Day Sale 2021 में इन 5G स्मार्टफोंस पर मिलने वाला है 10000 रुपये तक डिस्काउंट, देखें सभी डील्स और ऑफर्स

Amazon Prime Day Sale 2021 में इन 5G स्मार्टफोंस पर मिलने वाला है 10000 रुपये तक डिस्काउंट, देखें सभी डील्स और ऑफर्स
HIGHLIGHTS

एडवांटेज फॉर प्राइम प्रोग्राम के तहत चुनिंदा मॉडलों और स्मार्टफोन पर एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 6 महीने की मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट और अतिरिक्त 3 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई अवधि का आनंद लें।

प्राइम मेंबर्स अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ प्राइम डे खरीदारी पर अनलिमिटेड 5% रिवॉर्ड पॉइंट का भी आनंद ले सकते हैं।

Prime Day Sale 2021 के दौरान आप 5G ready फोंस को 13,999 रुपये की शुरूआती कीमत, FHD+ sAMOLED डिस्प्ले वाले फोंस को 12,499 की शुरूआती कीमत और 108MP कैमरा वाले फोंस को 20 हजार रुपये की कीमत में ले सकते हैं।

5G-इनेबल्ड स्मार्टफोन कई उद्योगों के लिए कभी न खत्म होने वाले अवसर पैदा कर रहे हैं और ग्राहकों को भविष्य के लिए तैयार होने की अनुमति देते हैं। फ़ास्ट कनेक्टिविटी के साथ, अल्ट्रा-लो लेटेंसी और अधिक बैंडविड्थ उनके दिन-प्रतिदिन के अनुभवों को आगे बढ़ा रहे हैं। जैसा कि अमेज़न पर एनुअल प्राइम डे शॉपिंग इवेंट 26 और 27 जुलाई को भारत में आयोजित किया जाने वाला है, ग्राहक OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Apple और अन्य जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के 5G-इनेबल्ड  स्मार्टफ़ोन पर शानदार डील्स और ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

किन 5G फोंस पर मिल रही है बेस्ट डील्स 

जैसा कि अमेज़न पर एनुअल प्राइम डे शॉपिंग इवेंट 26 और 27 जुलाई को भारत में आयोजित किया जाने वाला है, ग्राहक OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Apple और अन्य जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के 5G-इनेबल्ड  स्मार्टफ़ोन पर शानदार डील्स और ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

iQoo Z3 5G

फोन 1,500 रुपये के कूपन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा।  एचडीएफसी बैंक की छूट के साथ इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र 17K रुपये तक आ जाती है। फोन 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर और 6 महीने के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ भी आएगा, जिससे यह प्राइम डे पर एक शानदार खरीदारी होगी। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

iQoo 7 Legeng 5G

इस प्राइम डे पर ग्राहक आकर्षक ईएमआई ऑफर्स और आईक्यूओओ स्मार्टफोन्स पर मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ कूपन का उपयोग करके 2000 तक की बचत का आनंद ले सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

Mi 10i 5G

इस प्राइम डे पर, ग्राहक 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज पर अतिरिक्त 3,000 रुपये तक की छूट और चुनिंदा मॉडलों पर मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

OnePlus Nord 2 5G

फोन पर 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी देखने को मिलेगी। हालाँकि यह प्राइम डे सेल में आपको मात्र एक्सचेंज पर ही मिलने वाली है। ग्राहक इसे 30 हजार रुपये के आसपास प्रभावी कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं, यह निश्चित रूप से एक बेहतरीन दांव और चुनने के लिए एक शक्तिशाली फोन है। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

OnePlus 9R 5G

ग्राहक कूपन के साथ 4000 रुपये तक की छूट और एक्सचेंज पर 50000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। वे वनप्लस मॉडल पर 9 महीने तक नो ईएमआई ऑफर का आनंद ले सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

Redmi Note 10T 5G

Redmi Note 10T 5G – सबसे किफायती 5G फोन है और इसे प्राइम डे – 26 जुलाई और 27 जुलाई को 13,999 रुपये में उपलब्ध होगा। ग्राहक पहले कभी नहीं देखी गई कीमत पर 5G फोन में अपग्रेड कर सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy M42 5G

प्राइम डे के दौरान, ग्राहक सैमसंग एम सीरीज़ पर कूपन ऑफ़र के साथ 10,000 रुपये तक की छूट और 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई और 6 महीने की मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्राप्त कर सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo