अमेज़न दे रहा है Moto G6 स्मार्टफोन पर 5% तक का कैशबैक

अमेज़न दे रहा है Moto G6 स्मार्टफोन पर 5% तक का कैशबैक
HIGHLIGHTS

SBI क्रेडिट कार्ड का यह ऑफर Moto G6 के 3GB और 4GB रैम दोनों वेरिएंट पर उपलब्ध है।

Get 5% cashback on SBI credit card EMI on purchasing Moto G6: हाल ही में Motorola ने भारत में अपनी Moto G6 को लॉन्च किया था जिसमें Moto G6 स्मार्टफोन भी शामिल था। यह स्मार्टफोन खासतौर से अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध है और आज इस स्मार्टफोन को अगर SBI क्रेडिट कार्ड द्वारा EMI पर खरीदते हैं तो यूज़र्स को 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। 

अप्रैल में कंपनी ने ब्राज़ील में Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। हालांकि भारत में Moto G6 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया गया है। Moto G6 में 5.7 इंच की फुल HD+ मैक्स विजन वाली डिस्प्ले मौजूद है जो एक नई एज-टू-एज डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसे 3D कोर्निंग गोरिला प्रोटेक्शन दिया गया है।

Moto G6 के एक वेरिएंट की कीमत 13,999 रूपये है जिसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद है वहीं दूसरे वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपये है और इस वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है।

इसके अलावा डिवाइस में 12MP + 5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो कई तरह के मोड्स जैसे पोर्ट्रेट, आर्टिस्टिक ब्लैक एंड वाइट शॉट्स, हिलेरियस फिल्टर्स ऑफर करता है। डिवाइस के फ्रंट पर 16 MP का कैमरा दिया गया है जो लो लाइट मॉड, और LED फ़्लैश के साथ आता है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट और एंड्राइड ओरियो पर लॉन्च किया गया है।

Moto G6 में 3000 mAh की बैटरी मौजूद है और कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में यह पूरा दिन काम कर सकता है। टर्बोपॉवर चार्जर की बदौलत डिवाइस को मिनटों में कई घंटे के लिए चार्ज किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए Moto G6 में फिंगरप्रिंट रीडर के साथ-साथ फेस रेकोग्निशन तकनीक को भी शामिल किया गया है। कंपनी का कहना है कि फिंगरप्रिंट रीडर फोन अनलॉक करने के अलावा आपके अन्य भी कई काम करता है जैसे बैक जाने के लिए स्वाइप लेफ्ट, रीसेंट ऐप्स उपयोग करने के लिए स्वाइप राईट या एक बार टैप कर के होम पर जाया जा सकता है। इस फीचर को मोटो ऐप में जाकर एक्सेस किया जा सकता है।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo