Galaxy S22 Ultra: कई फोन्स को देता है कांटे की टक्कर, देखें कीमत और स्पेक्स

Galaxy S22 Ultra: कई फोन्स को देता है कांटे की टक्कर, देखें कीमत और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Galaxy S22 Ultra मार्केट में उपलब्ध कई स्मार्टफोंस को तगड़ा मुकाबला दे रहा है

प्रतिस्पर्धा में गूगल, एप्पल और शाओमी जैसे बड़े ब्रांड्स के मॉडल्स शामिल हैं

1 फरवरी को अनपैक्ड इवेंट में Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट इस महीने की शुरुआत में आयोजित किया जा चुका है और इवेंट के दौरान कंपनी Galaxy S23 सीरीज को पेश कर दिया है जिसमें तीन स्मार्टफोंस आते हैं।

जैसा कि हम जानते हैं Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन पहले ही ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है जिसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स को देखते ही इस फोन पर यूजर्स का दिल आ जाता है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्ग टर्म तक रखना चाहते हैं SIM को एक्टिव? आ चुका है BSNL का सबसे सस्ता प्लान

आज आप देखेंगे, कि सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन Galaxy S22 Ultra मार्केट में उपलब्ध दूसरी कंपनियों के कौन-से मॉडल्स को टक्कर का मुकाबला देता है। मार्केट में इसकी तुलना वाले डिवाइसेज में Apple, Google, Vivo और Xiaomi के स्मार्टफोंस शामिल हैं। 

iPhone 14 Pro Max

galaxy s22 competition with other models

दूसरी ओर एप्पल के फोन की बात करें तो iPhone 14 Pro Max भी S22 Ultra का एक बड़ा प्रतिस्पर्धी है। इस फोन की लंबी बैटरी लाइफ के कारण यह ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यह डिवाइस एक 6.7-इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले के साथ आता है और साथ ही इसमें एक शानदार कैमरा सेटअप भी दिया गया है।  

Xiaomi 12 Pro 5G

जहां तक शाओमी की बात है, Galaxy S22 Ultra मार्केट में उपलब्ध Xiaomi 12 Pro 5G से भी बराबरी की प्रतिस्पर्धा करता है। यह हैंडसेट स्पीकर के सेट के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर करता है। स्मार्टफोन में काफी बढ़िया डिजाइन भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का धांसू प्लान: केवल 184 रुपये मंथली खर्च में पाइए पूरे 395 दिनों के अनलिमिटेड लाभ

Google Pixel 7 Pro 5G

मार्केट में S22 Ultra की तुलना वाले मॉडल्स में से एक गूगल का Pixel 7 Pro 5G है जो दिखने में काफी आकर्षित लगता है। स्मार्टफोन का लुक काफी खूबसूरत है और इसके फ्रंट पर एक 6.7-इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। 

galaxy s22 competition with other models

Vivo X80 Pro 5G

Galaxy S22 Ultra, वीवो के 5G स्मार्टफोन Vivo X80 Pro के साथ भी कंपीट करता है। Vivo का यह स्मार्टफोन अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ के कारण यूजर्स को काफी पसंद आता है। फोन में 6.78-इंच का फ्रंट पैनल दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च के बहुत करीब Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर हुए लीक

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo