Flipkart Sale: Xiaomi से लेकर Apple के महंगे फोंस पर भी मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानें किन फोंस को खरीद सकते हैं कौड़ियों के दाम में…

Flipkart Sale: Xiaomi से लेकर Apple के महंगे फोंस पर भी मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानें किन फोंस को खरीद सकते हैं कौड़ियों के दाम में…
HIGHLIGHTS

Flipkart Sale में महंगे iPhone भी मिल रहे हैं बेहद कम दाम में

Flipkart Sale तीन दिनों के लिए आई है, और 31 दिसम्बर को इसका अंत होने वाला है

Flipkart Sale में आपको बहुत से एंड्राइड मोबाइल फोंस पर भी तगड़ी छूट पा सकते हैं

Flipkart Sale: Flipkart Mobiles Year End Sale में आपको तगड़ा डिस्काउंट कुछ जानें मानें स्मार्टफोंस पर मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस सेल में आपको Xiaomi, Realme, POCO के अलावा Tecno, Motorola और Apple के काफी महंगे फोंस पर भी बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस सेल में खास मोबाइल फोंस के तौर पर POCO X3, iPhone XR, iPhone SE (2020), Moto G9, Motorola Razr (2019) और Tecno Spark Power 2 जैसे फोंस के अलावा अन्य कई फोंस पर भी बड़े से बड़ा डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बहुत से मोबाइल फोंस पर अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस श्रेणी में Mi 10T और Vivo V20 pro जैसे मोबाइल फोंस शामिल हैं। 

आपको बता देते है कि Flipkart पर चल रही यह तीन-दिवसीय सेल 31 दिसम्बर को समाप्त हो रही है, हालाँकि इस सेल के लिए Flipkart ने ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसके बाद अगर आप Flipkart की सेल में कुछ लेते हैं तो आपको 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके लावा यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI का लाभ भी मिल रहा है। 

Flipkart Sale में मोबाइल फोंस पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट 

Flipkart Sale के लिए Flipkart ने एक अलग से पेज भी बनाया है, जो आपको सीधे ही Mobiles Year End Sale पर ले जाता है। इस सेल में आपको POCO X3 पर Rs 1000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB मॉडल को Rs 16,999 में पेश किया गया था, हालाँकि Flipkart सेल में आप इसे मात्र Rs 15,999 में ही खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा अगर आप POCO X3 मोबाइल फोन के अन्य मॉडल भी आपको कम कीमत में मिल रहे हैं। फ्लिप्कार्ट पर आप इन फोंस पर बड़ा डिस्काउंट देखने वाले हैं। इसके अलावा अगर हम POCO C3 मोबाइल फोन की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB मॉडल को आप मात्र Rs 6,999 में ले सकते हैं। हालाँकि इस मॉडल की कीमत Rs 7,499 थी। आपको यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन के यानी POCO C3 को आप Flipkart sale में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 7,999 में ले सकते हैं, हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 8,999 थी। 

वहीँ POCO M2 मोबाइल फोन को भी फ्लिप्कार्ट सेल में Rs 1000 के धांसू डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है। अगर हम POCO M2 Pro की चर्चा करें तो इसे भी आप Rs 12,999 की कीमत में 4GB रैम और 64GB मॉडल में ले सकते हैं। इसके अलावा फ्लिप्कार्ट सेल में आप 6GB रैम और 128GB मॉडल को मात्र Rs 15,999 में ले सकते हैं, हालाँकि इनकी असल कीमत कुछ और ही है।

इसके अलावा आपको बता देते है कि Flipkart Sale में आपको OPPO A31 (2020) मोबाइल फोन पर भी छूट मिल रही है। इस मोबाइल फोन को आप Rs 10,990 में 4GB रैम और 64GB मॉडल में ले सकते हैं। हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 11,490 थी। हालाँकि अगर आप OPPO Reno 2F को खरीदना चाहते है तो आपको इसपर भी Rs 1000 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Flipkart Sale में आपको Moto G9 मोबाइल फोन को Rs 10,999 में ले सकते हैं, इसे अलावा Motorola Razr (2019) को भी आप डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 74,999 में ही ले सकते हैं। हालाँकि अगर आप iPhone लेना पसंद करते हैं, या ऐसा भी कहा जा सकता है कि अगर आपको पसंद iPhone है तो आपको भी Flipkart सेल में काफी कुछ मिलने वाला है। अगर आप iPhone XR को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Rs 38,999 की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 47,900 है। इसके अलावा अगर आप iPhone SE (2020) को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे भी Rs 32,999 की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा अगर आप iPhone 11 Pro को लेना चाहते हैं तो इसे आप Rs 79,999 की शुरूआती कीमत में ले सकते हैं, इस मोबाइल फोन की असल कीमत Rs 89,900 है। इस कीमत में यह अन्य वेबसाइट पर उपलब्ध भी है, इनमें अमेज़न इंडिया भी शामिल है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo