Flipkart Samsung Carnival: बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीदें Samsung के कुछ दमदार फ़ोन

Flipkart Samsung Carnival: बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीदें Samsung के कुछ दमदार फ़ोन
HIGHLIGHTS

Flipkart Samsung Carnival में सैमसंग के कई स्मार्टफोंस पर बेहतरीन डील्स आदि मिल रही है

आपको बता देते हैं कि इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी A-सीरीज के अलावा Samsung Galaxy S10 सीरीज और Galaxy Note 10 सीरीज पर भी आपको डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं

Samsung Carnival, Flipkart पर शुरू हो गया है, आपको बता देते हैं कि यह सेल तीन दिनों के लिए चलने वाली है, और इस सेल में आपको सैमसंग के धमाकेदार फोंस पर धमाकेदार ऑफर्स मिल रहे हैं। आपको बताद एते हैं कि यह सेल 21 नवम्बर से शुरू होकर 23 नवम्बर तक चलने वाली है। इस सेल का आनंद आप केवल फ्लिप्कार्ट पर ही उठा सकते हैं। आपको बता देते हैं कि इस सेल के दौरान या ऐसा भी कह सकते हैं कि Flipkart Samsung Carnival में आपको सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज के साथ Samsung Galaxy A Series और Galaxy Note 10 सीरीज पर डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। हालाँकि एक ओर जहां सैमसंग को चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं से कड़ी टक्कर मिल रही है लेकिन आपको यह भी बता देते हैं कि इसपर सैमसंग की ओर से उसके पोर्टफोलियो को एक बार फिर से बदलाव जा रहा है। आइये इस तीन दिन तक चलने वाली सेल के दौरान आपको बताते हैं कि आप आखिर किन फोंस पर बेस्ट डील्स का लाभ उठा सकते हैं। 

Samsung Galaxy A50 पर बेस्ट डील्स 

अगर हम इस मोबाइल फोन की चर्चा करें तो Flipkart Samsung Carnival सेल में इस मोबाइल फोन पर आपको बढ़िया छूट मिल रही है, इस मोबाइल फोन को Rs 21,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसके 4GB रैम मॉडल को आप मात्र Rs 14,999 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन की कीमत में काफी छूट आपको इस सेल के दौरान तीन दिनों के लिए मिल रही है। 

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ पर बेस्ट डील्स

जहाँ एक ओर सैमसंग गैलेक्सी S11 मोबाइल फोन अपने लॉन्च से कुछ ही समय दूर है, वहां सैमसंग गैलेक्सी S9 और Galaxy S9+ की कीमत में बड़ी कटौती देखने को मिल रही है, इन दोनों ही मोबाइल फोंस पर आपको बेस्ट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको बता देते हैं कि Flipkart Samsung Carnival सेल के दौरान आप Samsung Galaxy S9 मोबाइल फोन को मात्र Rs 27,999 में खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर हम Samsung Galaxy S9+ की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे आप मात्र Rs 34,999 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy Note 10 सीरीज पर बेस्ट कैशबैक ऑफर 

Flipkart Samsung Carnival सेल के दौरान आपको सैमसंग गैलेक्सी Note 10 और Samsung Galaxy Note 10+ मोबाइल फोंस पर Rs 6000 का कैशबैक मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि यह आपको नो-कॉस्ट EMI के साथ ही मिल रहा है, अगर आप इसे ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं। इसका मतलब है कि आप सैमसंग गैलेक्सी Note 10 मोबाइल फोन को मात्र Rs 69,999 और Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन को मात्र Rs 79,999 में ही ले सकते हैं। 

Samsung Galaxy S10 सीरीज के साथ कैशबैक 

अगर हम सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Flipkart Samsung Carnival सेल के दौरान आप सैमसंग गैलेक्सी S10 मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 50,100 की कीमत में ही खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर हम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की बात करें तो इसे आप Rs 61,900 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर आप Samsung Galaxy S10+ के 8GB रैम मॉडल को लेते हैं तो यह आपको Rs 69,900 की कीमत में मिलने वाला है। 

अन्य सैमसंग फोंस पर डील्स 

ऐसा नहीं है कि इस सेल में मात्र इतने ही सैमसंग फोंस शामिल हैं, आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको अन्य कई डिवाइस भी मिल रहे हैं, जो आपको बेस्ट डील्स और ऑफर्स के साथ मिल जायेंगे। आपको बता देते हैं कि अगर आप Samsung Galaxy A50s मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे आप इस सेल में दौरान यानी Flipkart Samsung Carnival के दौरान मात्र Rs 19,999 में ले सकते हैं। इसके अलावा Galaxy A30s को मात्र Rs 15,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, साथ ही Galaxy A20s और Galaxy A70s स्मार्टफोन को आप क्रमश: Rs 11,999 और Rs 28,999 में खरीद सकते हैं।

हालाँकि इसके अलावा अगर आप Galaxy A70 मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 6GB रैम मॉडल में Rs 24,990 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा Galaxy A50 स्मार्टफोन को आप Rs 18,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा Galaxy A30 और Galaxy A20 मोबाइल फोंस को आप क्रमश: Rs 13,990 और Rs 10,290 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo