Flipkart POCO Days sale: इन POCO स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं बेहद कम कीमत में, जानें सेल के बारे में सबकुछ

Flipkart POCO Days sale: इन POCO स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं बेहद कम कीमत में, जानें सेल के बारे में सबकुछ
HIGHLIGHTS

Flipkart पर POCO Days Sale का आयोजन किया जा रहा है

POCO Days sale Flipkart पर 14 दिसम्बर यानी सोमवार तक चलने वाली है

POCO Days Sale 11 दिसम्बर यानी आज से शुरू हो गई है

POCO एक बार फिर से Flipkart पर अपनी POCO Days Sale का आयोजन कर रहा है। आपको बता देते है कि POCO की यह सेल Flipkart पर आज यानी 11 दिसम्बर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है, इसके अलावा यह सेल अब 14 दिसम्बर तक चलने वाली है। इस सेल में आपको POCO के कई स्मार्टफोंस जैसे POCO M3, POCO C3 और POCO X3 काफी कम कीमत के साथ कई आकर्षक ऑफर्स के साथ मिलने वाले हैं। हालाँकि इसके अलावा भी पोको के कई स्मार्टफोंस पर आपको बेहतरीन छूट मिल रही है। इसके अलावा आपको बता देते है कि 2020 में लॉन्च हुए स्मार्टफोंस पर आपको Rs 2500 की छूट दी जा रही है। 

अगर हम डिस्काउंट आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि आपको Flipart पर इन मोबाइल फोंस के साथ Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबेक दिया जा रहा है। इसके अलवा अगर आप Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5फीसदी डिस्काउंट यहाँ भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको EMI ऑप्शन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहा हैं। आइये अब जानते है कि आखिर किन स्मार्टफोंस पर आपको Flipkart पर चल रही POCO Days Sale में ऑफर और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। 

POCO X3 स्मार्टफोन पर मिल रही धमाका छूट

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको लगभग Rs 1500 बचाने का मौका मिल रहा है, इस मोबाइल फोन को आप अब बेहद ही कम कीमत में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि POCO X3 मोबाइल फोन को अब आप 64GB मॉडल में मात्र Rs 15,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा इसके 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 16,999 में लिया जा सकता है, हालाँकि अगर आप 8GB रैम मॉडल की चर्चा करते हैं तो इसकी कीमत Rs 18,999 है।

POCO C3 पर मिल रहा है धमाका डिस्काउंट 

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको यानी POCO C3 पर आपको Rs 1000 का डिस्काउंट इसके सभी वैरिएंट पर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन के 32GB स्टोरेज मॉडल को Rs 6,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा 64GB मॉडल को मात्र Rs 7,999 में ही POCO C3 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है।

POCO M2 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

आपको बता देते है कि Flipkart पर चल रहे POCO Days Sale के तहत आपको POCO M2 Pro मोबाइल फोन 4GB रैम मॉडल में Rs 12,999 में मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप इसके 6GB रैम मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के मॉडल को आप 64GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 13,999 में ले सकते हैं। हालाँकि अगर आप इसके 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको यह Rs 15,999 में मिलने वाला है। 

POCO X2 पर मिल रही धमाका छूट

POCO X2 को इस साल ही लॉन्च किया गया था, इसका मतलब है कि यह मोबाइल फोन इस श्रेणी में आता है, और आप इस मोबाइल फोन पर Rs 2500 बचा सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में 64GB मॉडल को मात्र Rs 14,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 128GB मॉडल को मात्र Rs 15,999 में लिया जा सकता है। 

POCO M2 पर मिल रहा है धांसू डिस्काउंट

अगर आप POCO M2 मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे 64GB मॉडल में मात्र Rs 9,999 में ले सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इसका 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो आप इसे मात्र Rs 10,999 में ले सकते हैं, जो अपनी कीमत से लगभग Rs 1500 कम है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo