अमेज़न की जगह अब फ्लिप्कार्ट पर वनप्लस वन

अमेज़न की जगह अब फ्लिप्कार्ट पर वनप्लस वन
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट ने अपनी वेबसाइट पर वनप्लस वन की घोषणा की, यहाँ आपको डिस्काउंट के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

अमेज़न अब भारत में वनप्लस वन का आधिकारिक विक्रेता नहीं रहा है, वनप्लस वन को आज ही अपनी वेबसाइट पर फ्लिप्कार्ट ने इंट्रोड्यूस किया है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि वनप्लस 2 का लॉन्च आनेवाले समय में हो सकता है और सभी को इसके लॉन्च होने के इंतज़ार भी बड़ी बेसब्री से है, फ्लिप्कार्ट के लिए यह कदम काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. यहाँ जानें कुछ इंटरनेशनल स्मार्टफोंस के बारे में.

वनप्लस वन का ब्लैक 64GB वर्ज़न अब आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से Rs. 19,998 में आसानी से मिल जायेगा, इसके साथ ही आपको बता दें कि यह उसी डिस्काउंट के साथ आपको मिल रहा जिसकी घोषणा आज से चार दिन पहले अमेज़न पर करी गई थी. इसके साथ साथ फ्लिप्कार्ट ने इसके साथ एक्सचेंज ऑफर भी जोड़ दिया है. इसके साथ साथ आपको अधिकतम Rs. 10,000 का डिस्काउंट भी मिल रहा है. 

वनप्लस ने इसके पहले घोषणा की थी, अपग्रेड एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप और ऑक्सीजन ओएस की, और यह साइनोजेन ओएस के बदले में के गई थी. इसके साथ साथ वनप्लस 2 के लिए एक टीज़र कांटेस्ट की भी घोषणा करी गई थी, इसके साथ साथ वर्तमान उपभोक्ताओं के लिए बड़ी हुई वारंटी की भी घोषणा की गई थी. यहाँ जानें आसुस ज़ेनफोन सेल्फी के बारे में.

फ्लिप्कार्ट 24 जून तक “बिग ऐप शॉपिंग डेज” को भी होस्ट कर रहा है, इसके माध्यम से उपभोक्ता फ्लिप्कार्ट पर अपने मोबाइल के जरिए लॉग इन करके किसी भी प्रोडक्ट पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं, और ऐसा किसी भी श्रेणी में किया जा सकता है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo