Flipkart ने किया खुलासा Google Pixel 6A मिलेगा बेहद कम दाम में, देखें क्या होगी कीमत

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 13 Sep 2022 10:18 IST
HIGHLIGHTS
  • अपकमिंग Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान Google Pixel 6a की कीमत में भारी कटौती होने की संभावना नजर आ रही है।

  • एक ट्वीट में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने घोषणा की कि नया Google स्मार्टफोन 43,999 रुपये की कीमत के स्थान पर आपको सेल के दौरान मात्र 27,699 रुपये की ईफेक्टिव कीमत पर मिल जाने वाला है।

  • फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिग बिलियन डेज इवेंट की सेल की डेट से पर्दा नहीं उठाया है।

Flipkart ने किया खुलासा Google Pixel 6A मिलेगा बेहद कम दाम में, देखें क्या होगी कीमत
Flipkart ने किया खुलासा Google Pixel 6A मिलेगा बेहद कम दाम में, देखें क्या होगी कीमत

अपकमिंग Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान Google Pixel 6a की कीमत में भारी कटौती होने की संभावना नजर आ रही है। एक ट्वीट में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने घोषणा की कि नया Google स्मार्टफोन 43,999 रुपये की कीमत के स्थान पर आपको सेल के दौरान मात्र 27,699 रुपये की ईफेक्टिव कीमत पर मिल जाने वाला है। फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिग बिलियन डेज इवेंट की सेल की डेट से पर्दा नहीं उठाया है। 

यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22, देखें डिटेल्स

सेल के दौरान, Google Pixel 6a 34,199 रुपये की कीमत में कटौती के साथ उपलब्ध होगा। यदि ग्राहक कैश ऑन delivery के स्थान पर प्रीपेड भुगतान का ऑप्शन चुनते हैं, तो वे 3,500 रुपये की अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकते हैं। अंत में, एक्सिस बैंक या आईसीआईसीआई कार्ड उपयोगकर्ताओं को 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा 16,300 रुपये की छूट आपको अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर मिल सकती है। ट्वीट करके कंपनी ने इस फोन की कीमत कैसे कैसे कम होने वाली है इसकी सारी डिटेल्स दी हैं। यहाँ आप Flipkart के इस ट्वीट को देख सकते हैं। 

Google Pixel 6A के कैसे हैं स्पेक्स?

Google Pixel 6a में 6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल है जो HDR को सपोर्ट करता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। 6a को पावर देने का काम Google की इन-हाउस टेंसर चिप करती है। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। Google One की ओर से आपको 100 GB का क्लाउड स्टोरेज मिलता है। 4,306mAh की बैटरी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोटोग्राफी के लिए Pixel 6a को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12.2MP का वाइड और 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 8MP का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। Google Pixel 6a एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: रोमांटिक कॉमेडी की शाूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Flipkart Google Pixel 6A Sale

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें