Flipkart Diwali Sale 11 अक्टूबर को ही रही शुरू, iPhones के साथ ही एंड्रॉयड फोन्स पर भी मिलेंगे तगड़े ऑफर

Flipkart Diwali Sale 11 अक्टूबर को ही रही शुरू, iPhones के साथ ही एंड्रॉयड फोन्स पर भी मिलेंगे तगड़े ऑफर
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट अपनी जानी मानी बिग बिलियन डेज़ सेल के समापन के कुछ दिनों बाद अब दिवाली सेल की शुरुआत कर रहा है।

Flipkart Diwali Sale भारत में 11 अक्टूबर से लाइव होगी और अक्टूबर तक चलेगी।

कंपनी का कहना है कि ग्राहक कई प्रोडक्टस पर कोटक बैंक और एसबीआई कार्ड से 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट अपनी जानी मानी बिग बिलियन डेज़ सेल के समापन के कुछ दिनों बाद अब दिवाली सेल की शुरुआत कर रहा है। Flipkart Diwali Sale भारत में 11 अक्टूबर से लाइव होगी और अक्टूबर तक चलेगी। हालाँकि, यह वर्तमान में प्लस मेम्बर्स के लिए लाइव कर दी गई है। कंपनी का कहना है कि ग्राहक कई प्रोडक्टस पर कोटक बैंक और एसबीआई कार्ड से 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको इस Flipkart Sale में कैसे ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

Android Phones पर Flipkart देगा तगड़े ऑफर

फ्लिपकार्ट का कहना है कि ग्राहक Google Pixel 6a को 28,749 रुपये में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको इस प्राइस में 17,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि हो सकता है कि आपको कीमत में यहाँ ऑफर के आधार पर कुछ उंच नीच नजर आए। वर्तमान में, फोन पहले से ही 39,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। हालांकि इसके अलावा अगर आप एक बढ़िया अन्य एंड्रॉयड फोन की तलाश में हैं, तो Moto G62 5G पर भी डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है, इस फोन को 16,499 रुपये (बैंक ऑफर्स के साथ) सेल किया जाने वाला है। फोन स्नैपड्रैगन 695 SoC, 50-मेगापिक्सल कैमरा और 5,000 बैटरी के साथ आता है। इस समय इसकी कीमत 17,999 रुपये है।

Flipkart Diwali Sale Google Pixel 6a best offer

iPhones पर मिलेंगे धांसू ऑफर 

हालांकि Flipkart Sale के दौरान आपको iPhones पर भी बेस्ट ऑफर और डील मिलने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Big Billion Days Sale के दौरान भी आप iPhones को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते थे। ऐसा ही आप इस सेल में भी कर सकते हैं।

Flipkart Diwali Sale में आपको TV और Audio Products पर भी बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट दिए जाने वाले हैं। कंपनी ने कहा है कि आपको Home Appliances पर लगभग 75 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है। आप यहाँ Flipkart की सभी डील्स को देख सकते है। 

यह भी पढ़ें: फेस्टिवल सीजन में खरीदें ये चीजें, त्योहारों की बढ़ जाएगी रौनक

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo