Flipkart Big Diwali Sale 2019 की Date आई सामने, मिलने वाले हैं ये ख़ास ऑफर्स

Flipkart Big Diwali Sale 2019 की Date आई सामने, मिलने वाले हैं ये ख़ास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

12 अक्तूबर से शुरू होगी Big Diwali Sale 2019

SBI कार्ड यूज़र्स को मिलेगा 10% इंस्टेंट डिस्काउंट

इस फेस्टिवल सीज़न पर Flipkart पहली ही Big Billion Days 2019 आयोजित कर चुका है और कम्पनी ने इसी के साथ नई सेल का आगाज़ कर दिया है। कम्पनी ने घोषणा की है कि Big Diwali Sale 2019 सेल 12 अक्तूबर से शुरू होगी। सेल पांच दिनों तक चलने वाली है और इस बीच mobile, tablet, smart watch, TV, होम एप्लायंसेज़ आदि पर बढ़िया डील्स पेश की जाएंगी। सेल के दौरान आप best diwali offers का लाभ उठा सकते हैं और अच्छी ख़ास बचत कर सकते हैं।

Big Billion Days sale की तरह फ्लिप्कार्ट की Big Diwali Sale 2019 में भी प्लस मेम्बर्स को अर्ली एक्सेस मिलेगा। सभी फ्लिप्कार्ट प्लस मेम्बर्स 11 अक्तूबर रात 8 बजे से आगामी बिग दिवाली सेल में हिस्सा ले सकते हैं। अन्य यूज़र्स के लिए ये special deals और offers 12 अक्तूबर की मध्य रात (रात 12 बजे) से उपलब्ध किए जाएंगे।

Flipkart ने Big Diwali Sale 2019 के लिए SBI के हाथ मिलाया है और कम्पनी SBI के क्रेडिट कार्ड यूज़र्स के लिए 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट पेश कर रही है। Flipkart की Big Diwali Sale 2019 में नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंटेड प्रोटेक्शन प्लान्स आदि पेश किए जाएंगे।

Big Diwali Sale 2019 deals on Mobile phones

Flipkart Big Diwali Sale 2019 के दौरान कई स्मार्टफोंस पर बढ़िया डील्स पेश की जा सकती हैं जिसमें Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7S, Realme 5, Vivo Z1 Pro आदि शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है कि कम्पनी इस सेल में आगामी स्मार्टफोंस के लिए कई नए offers भी ला सकती है और साथ ही Big Billion Days 2019 में मिले कुछ समान ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

Big Diwali Sale 2019 deals on Smartwatches, Headphones and Speakers

मोबाइल फोंस के अलावा, फ्लिप्कार्ट की दिवाली सेल में वियरेबल डिवाइसेज़, हेडफोंस और स्पीकर्स आदि पर भी ख़ास डील्स पेश की जाने वाली हैं। सेल में, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 90% तक डिस्काउंट मिलने की ख़बरें भी आ रही हैं।

Big Diwali Sale 2019 deals on TVs and Home Appliances

Flipkart की बिग दिवाली सेल में टीवी और होम एप्लायंसेज़ श्रेणी के 50,000 से भी ऊपर के प्रोडक्ट्स पर 75% तक डिस्काउंट दिया जाएगा। Flipkart Big Diwali Sale 2019 में 'Dhamaka Deals' के नाम से फ़्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा जो मोबाइल फोंस, TVs और इलेक्ट्रोनिक्स आदि पर अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ आएगी और यह सेल हर रोज़ 12am, 8am और 4pm पर आयोजित की जाएगी।

इसी तरह, 'Rush Hours' फ़्लैश सेल में कुछ चुनिन्दा प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर पेश किया जाएगा। Rush Hours सेल का आयोजन 12 अक्तूबर से 16 अक्तूबर तक हर रोज़ 12am से 2am के बीच किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo