इस साल OnePlus 8T Pro नहीं लेगा बाज़ार में एंट्री

इस साल OnePlus 8T Pro नहीं लेगा बाज़ार में एंट्री
HIGHLIGHTS

OnePlus 8T को ही किया जाएगा लॉन्च

OnePlus 8T Pro वर्जन नहीं लेगा बाज़ार में एंट्री

OnePlus Pro बाज़ार में महंगे फोन में है शुमार

सितंबर की शुरुआत के साथ ही हमें यह भी पता है कि कई स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाना है। आईफोंस के लॉन्च के अलावा, सितंबर में नई OnePlus T सीरीज को भी लॉन्च किया जाएगा, हालांकि वनप्लस इस साल प्रो वर्जन नहीं लाने वाला है। इस साल कंपनी OnePlus 8T Pro को लॉन्च नहीं करेगी।

लोकप्रिय टिप्सटर Max J. ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में पुष्टि की है कि इस साल OnePlus 8T Pro को लॉन्च नहीं किया जाएगा। टिप्सटर ने एक इमेज साझा की है जिसमें “Kebab2” शब्द पर बैन का लोगो देखा जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें, इस साल OnePlus 8T Pro को Kebab2 कोडनेम दिया गया है। मैक्स ने फोन के न लॉन्च होने का कोई कारण नहीं बताया है। हालांकि ट्वीट में OnePlus 8T के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है।

पिछले साल OnePlus ने अक्तूबर में 7T Pro को 7T के साथ ही लॉन्च किया था। 7T Pro में बेहतर स्नैपड्रैगन 855 Plus मिलता है और इसमें रीब्रांडेड मुख्य कैमरा मॉड्यूल शामिल है।

2020 में बाज़ार के हालात अलग हैं और अर्थव्यवस्था खतरे में है। ऐसे में वनप्लस अधिक किफायती सेगमेंट में पैसा लगा रहा है। नोर्ड को इसी दिशा में लाया गया है और इस साल और अधिक ऐसे मॉडल देखने को मिलेंगे। OnePlus 8 Pro पहले ही एक महंगा फोन है, इसलिए उससे महंगा स्मार्टफोन लाना मार्केट का हाल देख कर ठीक नहीं होगा।

OnePlus 8T लीक्स

OnePlus 8T के बारे में इंटरनेट पर कुछ जानकारी आ चुकी है और इस डिवाइस को Oxygen OS 11 के डवलपर बीटा पर भी देखा गया है जिससे डिवाइस के रेंडर का खुलासा हुआ है। रूमर्स की मानें तो OnePlus 8T will में 120Hz की AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी आर डिवाइस Snapdragon 865 Plus SoC से लैस होगा। वनप्लस डिवाइस को क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकता है जिसमें 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी ऐड किया जाएगा। इसेक अलावा, आपको 30W Warp Charge 30T तकनीक भी मिल सकती है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo