Motorola One Power कंपनी का दूसरा एंड्राइड One Smartphone होगा, नौच के साथ किया जा सकता है पेश

Motorola One Power कंपनी का दूसरा एंड्राइड One Smartphone होगा, नौच के साथ किया जा सकता है पेश
HIGHLIGHTS

Motorola One Power स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप और मोटोरोला की ब्राडिंग के साथ लीक हुआ है, इसके पहले स्मार्टफोंस को मोटो ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया जा रहा था।

ऐसा लगता है कि मोटोरोला, इससे पहले कई अन्य फोन निर्माताओं की तरह, अपने स्मार्टफ़ोन के साथ उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ मोटोरोला भी नौच बैंडविगॉन पर कूदने के लिए उत्सुक है। AndroidHeadlines के माध्यम से सबसे पहले इस डिवाइस की एक इमेज सामने आई थी, इस डिवाइस को मोटोरोला वन पॉवर का नाम दिया जा रहा है। नया मोटोरोला कुछ तत्वों के परिचय और पुनरुत्पादन को चिह्नित करता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

जैसा कि बताया गया है, मोटोरोला वन पावर एक एंड्रॉइड वन डिवाइस है। इसका मतलब है कि फोन प्योर एंड्रॉइड संस्करण पर चलेगा और तेज़ एंड्रॉइड अपडेट प्राप्त करेगा। ऐसा लगता है कि मोटोरोला अपने फोन में एंड्रॉइड वन का उपयोग जारी रख रहा है; इसके साथ आने वाला आखिरी मॉडल मोटो एक्स 4 का अमेरिकी संस्करण था।

एंड्रॉइड हैडलाइन के माध्यम से सामने आई एक तस्वीर से पता चलता है कि इस डिवाइस में एक ड्यूल कैमरा होने वाला है, और इसमें मोटोरोला की ही ब्रांडिंग भी होने वाली है. इसके अलावा फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है, इसके पहले के फोंस को मोटो की ब्रांडिंग के साथ पेश किया गया है। यह तस्वीर यह भी बताती है कि फोन के सामने की ओर ब्रांडिंग अब 'मोटोरोला' है और 'मोटो' नहीं है क्योंकि यह हाल के अतीत से पिछले मॉडल पर था।

मोटोरोला और लेनोवो द्वारा पीछे हटने वाले ब्रांड के एक उलझन में जादू के बाद, ऐसा लगता है कि कंपनी ने अंततः 'मोटो द्वारा लेनोवो' से दूर जाने का फैसला किया है और धीरे-धीरे 'मोटोरोला' के पूर्ण नाम पर वापस जाने का फैसला किया है। अब केवल समय बताएगा कि मूल नाम टिकेगा या नहीं।

मोटोरोला के नए लॉन्च से एक सप्ताह पहले यह लीक सामने आया है। लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने पहले घोषणा की थी कि वे 4 जून को भारत में अपनी जी-सीरीज़ स्मार्टफोन,  मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले के नाम से दो नए मॉडल लॉन्च करेंगे। मोटो जी6 में एफएचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 5.7 इंच का डिस्प्ले है, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्लेटफार्म पर चलता है, और मेमोरी और स्टोरेज की पसंद प्रदान करता है: 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज या 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। मोटो जी6 प्ले मोटो जी6 का एक सस्ता संस्करण होने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo