Coolpad ने अपनी Mega सीरीज़ में तीन फोंस किए लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 3,999

Coolpad ने अपनी Mega सीरीज़ में तीन फोंस किए लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 3,999
HIGHLIGHTS

Coolpad ने अपनी Mega सीरीज़ में तीन फोंस लॉन्च किए हैं और ये तीनों ही फोंस ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध होंगे।

खास बातें

  • तीनों फोंस ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध होंगे
  • बजट सेगमेंट में आए हैं तीनों फोंस
  • Rs 3,999 से शुरू होती है कीमत

कूलपैड ने 20 दिसम्बर को अपनी Mega सीरीज़ के अन्दर तीन नए स्मार्टफोंस Mega 5, Mega 5M और Mega 5C को लॉन्च किया है। Coolpad भारत में ऑफलाइन मार्केट को टारगेट कर रहा है और तीनों स्मार्टफोन खासतौर से ऑफलाइन मार्केट में ही उपलब्ध होंगे।

शुरुआत करें Coolpad Mega 5 से तो इस स्मार्टफोन में फुल विज़न 18:9 HD+ डिस्प्ले दी गई है और यह क्वैड-कोर मीडियाटेक MT6739 चिपसेट से लैस है। यह डिवाइस 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस के बैक पर 13 और 0.3 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि फ्रंट साइड पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

यह स्मार्टफोन 3,000mAh की बैटरी से लैस है। डिवाइस में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करता है और Rs 6,999 की कीमत में ब्लू, गोल्ड और डार्क ग्रे विकल्पों में उपलब्ध है।

कल लॉन्च किया गया दूसरा फोन Coolpad Mega 5C है जो 5.45 इंच की फुल विज़न HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। डिवाइस में 1.3GHz क्वैड-कोर चिपसेट, 1GB रैम और 16GB इनबिल्ट सोत्रगे मौजूद है जिसे बढ़ाया जा सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का सिंगल रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है Mega 5C 2,500mAh की बैटरी से लैस है तथा एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करता है। Coolpad Mega 5C को Rs 4,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

इन तीनों फोंस में सबसे कम दाम Coolpad Mega 5M का है जो मात्र Rs 3,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। Coolpad Mega 5 में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है और डिवाइस में 1.2GHz क्वैड-कोर प्रोसेसर, 1GB रैम और 16GB एक्सपेंडेबल इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और डिवाइस में 2,000mAh की बैटरी मौजूद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo