Computex 2019: Asus Zenfone 6 Edition 30 हुआ लॉन्च, 12GB की रैम और 512GB की स्टोरेज से लैस

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड 28 May 2019
Computex 2019: Asus Zenfone 6 Edition 30 हुआ लॉन्च, 12GB की रैम और 512GB की स्टोरेज से लैस

Asus अपनी 30वीं सालगिरह मना रहा है, आपको बता देते है कि इसी डेट को ध्यान में रखते हुए कंपनी की ओर से Zenfone 6 Edition 30 को लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को Computex 2019 में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक एक्सक्लूसिव डिजाईन मिलर आहा है, इसके अलावा इसे बेहतरीन स्टोरेज और बेहतरीन रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि इस नए मोबाइल फोन को एक स्पेशल एडिशन 30 लोगो से भी लैस किया गया है। 

advertisements

एक नया स्पेशल एडिशन होने के नाते इस मोबाइल फोन के साथ आपको 30 महीने की वारंटी भी मिल रही है, इसके अलावा कंपनी की ओर से इस मोबाइल फोन के मात्र 3,000 यूनिट्स को ही दुनियाभर में सेल किया जाने वाला है। आइये अब जानते हैं इस मोबाइल फोन के बारे में सबकुछ।

Asus Zenfone 6 Edition 30 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात इसका 12GB की रैम और 512GB की स्टोरेज से लैस होना है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की IPS LCD स्क्रीन मिल रही है, यह एक FHD+ पैनल है। यह स्क्रीन एक बेजल-लेस डिजाईन से लैस है, इसके अलावा इसमें आपको गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलवा इस मोबाइल फोन में 7nm प्रोसेस से निर्मित क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट दिया गया है। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक फ्रंट कैमरा नहीं मिल रहा है, हालाँकि इसके रियर कैमरा को ही फ्रंट कैमरा के तौर पर ही इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको यह एक अन्य खासियत के तौर पर नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इस कैमरा में आपको लेज़र असिस्टेड ऑटो-फोकस और ड्यूल LED फ़्लैश यूनिट दिया गया है। 

advertisements

इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, यह आपको 18W के क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक सॉकेट भी आपको मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको Type C पोर्ट भी मिल रहा है, जो आप चार्जिंग के साथ साथ डाटा ट्रांसफर के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन को एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको जल्द ही एंड्राइड Q भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि आने वाले समय में भी आपको एंड्राइड R का सपोर्ट भी मिल सकता है।

हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को कब तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन इस मोबाइल फोन की आधिकारिक कीमत से अभी पर्दा नहीं उठा है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Rs 50,000 की कीमत में आसपास ही लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि Zenfone 6 मोबाइल फोन को 599 यूरो यानी लगभग Rs 47,000 की कीमत में लॉन्च किया गया था। 

advertisements
Digit Hindi
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

Asus Zenfone ZE551ML or Moto G Turbo Edition or Asus Zenfone ZE551ML
Pratik Sachdeva
Feb 12, 2016
जवाब
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements