BSNL का नया धमाका ऑफर, इस कीमत में लॉन्च किया लम्बी वैधता और ज्यादा डाटा वाला दमदार प्लान

BSNL का नया धमाका ऑफर, इस कीमत में लॉन्च किया लम्बी वैधता और ज्यादा डाटा वाला दमदार प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL का यह प्लान 26 जून को एक्सपायर हो जाने वाला है, अगर आपको इसका लाभ लेना है तो आपको एक ही दिन का समय मिल रहा है, तो जल्दी करें...

BSNL Ramzan 2018 Plan with 150 days validity and other offers: BSNL हर साल त्योहारी सीजन में अपने यूजर्स के लिए खास प्लान लाता है, और इस बार की ईद भी इससे अछूती नहीं रही है। कंपनी ने Rs 786 की कीमत में एक नए रमजान 2018 प्लान की घोषणा की है। यह एक प्रीपेड प्लान है, और इसे एक लम्बी वैधता के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इस प्रमोशनल प्लान को कंपनी की ओर से महज 15 दिनों के पीरियड के लिए ही लॉन्च किया था, इसका मतलब है कि अगर आप 15 दिनों के भीतर इस प्लान का लाभ ले लेते हैं तो ठीक है वरना इस पीरियड के बाद यह एक्सपायर हो जाने वाला है। 

हालाँकि अगर आपने अभी तक इस प्लान का लाभ नहीं लिया है तो आपको बता दें कि इसके लिए आपके पास आज का दिन होने के साथ साथ 26 जून के भी दिन है। आपको इस प्लान को इस समय से पहले ही अपने फोन के लिए खरीद लेना होगा। 

इस प्लान के साथ मिलने वाले लाभ की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 150 दिनों की वैधता मिल रही है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना इस वैधता तक 2GB डाटा मिल रहा है, आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोमिंग भी मिल रही है। हालाँकि यह लाभ आपको मुंबई और दिल्ली सर्कलों में नहीं मिलने वाले हैं। इस प्लान में आपको 100 SMS भी प्रतिदिन की दर से मिलने वाले हैं। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 300GB 3G डाटा मिल रहा है। 

अन्य शब्दों में कहें तो आपको बता दें कि इस प्लान में आपको ज्यादा डाटा तो मिल ही रहा है, इसके अलावा आपको 15,000 SMS भी मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने FIFA स्पेशल प्लान भी अपने यूजर्स के लिए पेश किया है, इस प्लान की कीमत Rs 149 है, इसमें आपको 28 दिनों के लिए 4GB डाटा डेली मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo