ब्लू X1 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस

ब्लू X1 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, और इसकी कीमत Rs. 5,999 है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ब्लू ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लू X1 पेश किया है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,999 रखी है. यह अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. यह स्मार्टफ़ोन सफ़ेद रंग में ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह डिस्प्ले 2.0GHz ओक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें 2GB की LPDDR3 रैम मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम फ़ोन है जो एंड्राइड 5.1 लोलीपोप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसमें एक 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह 2300mAh की बैटरी से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाईफाई (802.11 b/g/n), A-GPS, माइक्रो USB, ब्लूटूथ और 3.5mm जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह फ़ोन प्रोक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर और G-सेंसर से लैस है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo