आज लॉन्च किया जाने वाला है Blackberry KEY2 स्मार्टफोन, इसके बारे में अभी सामने आया सब कुछ

आज लॉन्च किया जाने वाला है Blackberry KEY2 स्मार्टफोन, इसके बारे में अभी सामने आया सब कुछ
HIGHLIGHTS

Blackberry KEY2 स्मार्टफोन को आज न्यूयॉर्क शहर में होने वाले एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाने वाला है।

आपको बता दें कि आज Blackberry की ओर से उसके Blackberry KEYOne स्मार्टफोन की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है। आज न्यूयॉर्क में होने वाले एक इवेंट के दौरान Blackberry KEY2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है। इस डिवाइस के लॉन्च से पहले इसे लेकर कई लीक सामने आ चुके हैं। और इन लीक्स में इसके बारे में काफी कुछ सामने भी आ चुका है। हालाँकि अभी भी काफी कुछ इस डिवाइस के बारे में लीक नहीं हुआ है। फोन के डिजाईन की बात करें तो यह काफी कुछ पिछले डिवाइस से मिलता जुलता ही होने वाला है। 

अगर हम अभी तक सामने आये बहुत से लीक पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस के तस्वीरों को अभी हाल ही में इंटरनेट पर देखा गया था। जैसा कि हमने आपको अभी बताया है कि यह नया स्मार्टफोन Blackberry KEYOne की ही पीढ़ी का नया डिवाइस होने वाला है, इसके अलावा इसका डिजाईन इसके फीचर्स से काफी मेल खाता है, इसके पहले आये इसके एक टीज़र में स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाना है, इसके अलावा इसमें LED फ़्लैश भी होगी।

जैसा कि हमने पिछले डिवाइस में देखा था, इस नये डिवाइस में भी एक टचस्क्रीन डिस्प्ले आपको मिल रही है, इसके अलावा इसमें एक QWERTY कीबोर्ड भी मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम बात करें इन तस्वीरों की तो आपको बता देते हैं कि इसके बॉटम में आपको एक मिस्ट्री बटन भी नजर आयेगा, इसे ऐप ड्रावर कहा जा सकता है।

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को 4.5-इंच की एक 1620×1080 पिक्सल वाली डिस्पले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने के भी आसार हैं, इसमें आपको एक 12-मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है तो आपको इन खबरों को इसके लॉन्च तक चुटकी में नमक की तरह ही लेना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo