Blackberry KEY2 स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, QWERTY कीबोर्ड को रखा गया है बरक़रार

Blackberry KEY2 स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, QWERTY कीबोर्ड को रखा गया है बरक़रार
HIGHLIGHTS

अगर Blackberry KEY2 स्मार्टफोन की बात की जाए तो नए स्मार्टफोन को कई बदलावों के साथ पेशब किया गया है।

जैसा कि कहा जा रहा था आखिरकार ब्लैकबेरी में अपने Blackberry KEY2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को न्यूयॉर्क में हुए एक इवेंट के दौरान पेश कर दिया गया है। इस डिवाइस को ड्यूल कैमरा के अलावा एक QWERTY कीबोर्ड के साथ लॉन्च गया है, इसका मतलब है कि इस डिवाइस में डिस्प्ले के साथ साथ कंपनी की पहचान कीबोर्ड भी है। हालाँकि मात्र यह कीबोर्ड ही नहीं, इस डिवाइस में और भी काफी कुछ है। 

अगर इस डिवाइस की बात करें तो कंपनी की ओर से पिछले डिवाइस KEYOne में ज्यादा बदलाव करके इस नए डिवाइस को लॉन्च नहीं किया गया है। हालाँकि इस नए डिवाइस को कुछ नया भी दिया गया है। इस डिवाइस को सीरीज-7 के एल्युमीनियम से निर्मित किया गया है। जिसके कारण यह अपनी ही पीढ़ी के पिछले डिवाइस से काफी हल्का हो जाता है। 

इस डिवाइस के स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 4.5-इंच की एक 1620×1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आई है। इसके अलावा इसमें आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 6GB की रैम भी मौजूद है। फोन में एक 3,500mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है, जिसे क्विक चार्ज 3.0 तकनीकी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में आपको यह फीचर भी मिल रहा है कि आखिर आपकी बैटरी खर्च कहाँ हो रही है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एक 12-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो है। ड्यूल कैमरा के साथ आपको पोर्ट्रेट मोड भी मिल रहा है, इसके अलावा 2X ज़ूम भी आपको मिल रही है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। 

फोन की कीमत और इसकी उपलब्धता की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस की शिपिंग इसी महीने में कभी भी शुरू हो सकती है, इसकी कीमत 649 डॉलर यानी लगभग Rs 43,500 है, यह कीमत US में इसके 64GB वर्जन की है, इसके अलावा इसके ड्यूल सिम 128GB वैरिएंट को जल्द ही लाया जाने वाला है। आप डिवाइस को ब्लैक और सिल्वर रंगो में ले सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo