Black Shark 2 के लिए भारत में Rookie Kit Gamepad हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Black Shark 2 के लिए भारत में Rookie Kit Gamepad हुआ लॉन्च, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

Black Shark ने Rs 3,498 में भारत में लॉन्च किया Rookie Kit Gamepad

किट में मिलेगा Left Slide Black Shark Gamepad

Black Shark Gamepad 2.0 होल्डर भी शामिल

मार्किट में अपनी पहचान बनाने के लिए और यूज़र्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हाल ही में Black Shark 2 के लिए कंपनी ने Black Shark Rookie Kit Gamepad भी लॉन्च कर दिया है। भारत में लॉन्च इस Gamepad की कीमत Rs 3,498 है। यह Rookie Kit एक Left Slide Black Shark Gamepad और Black Shark Gamepad 2.0 Holder के साथ आता है।

यह नई गेमिंग अक्सेसरी Black Shark 2 को Bluetooth 4.2 से कनेक्ट करेगा और साथ ही कहा गया है कि यह कई Android Games को सपोर्ट करेगा। PUBG Mobile भी इनमें शामिल हो सकता है। यह नई gaming accessory 6 + 1 + analog stick के साथ आती है जिसमें customisable button layout दिया गया है। इससे यूज़र अपने हर एक गेम के लिए अलग button layout रख सकता है।

Rookie Kit का वज़न 20 gram है और यह USB-C पोर्ट के साथ आता है जो 340mAh battery को चार्ज करता है। सिंगल चार्ज के बाद 40 घंटे तक डिवाइस का इस्तेमाल किया जा सकता है। Rookie Kit का इस्तेमाल यूज़र्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro smartphones के लिए भी कर सकते हैं। इसके साथ ही पहले और लेटेस्ट Black Shark स्मार्टफोन्स के लिए Rookie Kit को Rs 2 में खरीदने का भी ऑफर है। यूज़र्स Flipkart के “My reward” सेक्शन में जाकर स्पेशल बेनिफिट को 15 सितम्बर से 15 अक्टूबर के बीच रीडीम करा सकते हैं।

Black Shark Rookie Kit की कीमत जहां Rs 3,498 है, वहीँ Black Shark Gamepad 2.0 Holder की कीमत Rs 499 है। वहीँ Left Slide Black Shark Gamepad की कीमत Rs 2,999 है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo