Black Shark 2 Pro SD 855 Plus के साथ 30 जुलाई को होगा लॉन्च

Black Shark 2 Pro SD 855 Plus के साथ 30 जुलाई को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

SD 855 Plus से लैस होगा

स्नैपड्रैगन 855 Plus के साथ आने वाला पहला फोन है Asus ROG Phone 2

चीन में सोशल मीडिया प्लेटफार्म Weibo पर पोस्ट किए गए विडियो से पुष्टि हो गई है कि Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 Plus SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। कई समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि आगामी Black Shark गेमिंग फोन को लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। Snapdragon 855 Plus मौजूदा स्नैपड्रैगन 855 SoC का अपग्रेड है और यह 15 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफॉरमेंस ऑफर करता है। Shark 2 Pro को पिछले Black Shark 2 फोन की जगह लेने के लिए पेश किया जाएगा। Black Shark 2 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है।

Weibo पर आए टीज़र में Black Shark 2 Pro को नहीं दिखाया गया है। हालांकि, इससे यह पुष्टि हुई है कि स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 855 Plus चिपसेट के साथ लाया जाएगा जिसे क्वालकॉम ने इस महीने की शुरुआत में पेश किया है।

स्टैण्डर्ड स्नैपड्रैगन 855 SoC की तुलना में स्नैपड्रैगन 855 Plus SoC ग्राफिक्स परफॉरमेंस के मामले में 15 प्रतिशत बेहतर परफॉर्म करता है। चिप को Kryo 485 CPU के साथ पेयर किया गया है जो 2.96GHz पर क्लोक्ड है और पिछली जनरेशन के SoC के मुकाबले थोड़ी बेहतर प्रोसेसिंग पॉवर डिलीवर करता है।

Black Shark 2 Pro को ब्लैक शार्क ऑनलाइन स्टोर पर भी देखा गया है जहां DC Dimming 2.0 और लिक्विड कूलिंग 3.0+ की मौजूदगी का खुलासा हुआ है।

हाल ही में AnTuTu लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि Black Shark 2 Pro में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा। नए गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में ऑनलाइन देखा गया था जिससे संकेत मिले थे कि डिवाइस को पिछले Black Shark 2 जैसा समान बैक पैनल दिया जाएगा।

Black Shark 2 Pro को चीन में 30 जुलाई को लॉन्च किया जाना है और फोन की टक्कर Asus ROG Phone 2 से होगी जो कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ है और स्नैपड्रैगन 855 Plus SoC के साथ आने वाला पहला फोन है।

फीचर्ड इमेज Black Shark 2 की है.

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo