Asus Zenfone Zoom S डुअल कैमरा सेटअप के साथ हुआ भारत में लॉन्च

Asus Zenfone Zoom S डुअल कैमरा सेटअप के साथ हुआ भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन में फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है जो Sony IMX214 सेंसर, एक f/2.0 अपर्चर और स्क्रीन फ़्लैश फीचर के साथ उपलब्ध है.

ताइवानी स्मार्टफोन ब्रांड, Asus ने आज भारत में Asus Zenfone Zoom S लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs 26,999 है. यह स्मार्टफोन अभी केवल Flipkart पर उपलब्ध है और यह ग्लेशियर सिल्वर और नेवी ब्लैक कलर के विकल्पों में उपलब्ध है. Flipkart पर मिल रहा है आज बेहतरीन डिस्काउंट

इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत इसका डुअल कैमरा सिस्टम है जो 12 मेगापिक्सल के कैमरों के साथ आता है, इसका एक कैमरा f/1.7 अपर्चर,  25mm वाइड-एंगल लेंस के साथ उपलब्ध है और दूसरा कैमरा 59mm लेंस के साथ उपलब्ध है. इसका मतलब यूज़र्स 25mm वाइड-एंगल लेंस से ज़्यादा-से ज़्यादा एरिया कवर करके लैंडस्केप पिक्चर क्लिक कर सकते हैं और 59mm लेंस से 2.3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ पोर्ट्रेट्स कैप्चर कर सकते हैं. कम्पनी ने इसमें सुपर पिक्सल टेक्नोलॉजी भी शामिल की है जिससे आप रात में या कम रोशनी में भी क्लियर तस्वीरें खींच सकते हैं. कंपनी दावा करती है कि ZenFone Zoom S नई टेक्नोलॉजी के साथ Apple iPhone 7 Plus से 2.5 गुना (2.5X) और किसी आम स्मार्टफोन से 10 गुना ग्रेट लाइट सेंसिटिविटी देती है. इसके फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है जो Sony IMX214 सेंसर, एक f/2.0 अपर्चर और स्क्रीन फ़्लैश फीचर के साथ उपलब्ध है.

Asus Zenfone Zoom S स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जो 1920×1080 पिक्सल का रेसोल्यूशन ऑफर करती है और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा कोर 2GHz प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसके स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा इसमें, एड्रेनो 506 GPU और 5,000 mAh की बैटरी मौजूद है जिसे दूसरे फोंस के लिए पॉवर बैंक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. यह फोन Zen UI 3.0 के साथ एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो पर चलता है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 42 दिन का स्टैंडबाई टाइम डिलीवर करती है और इससे एक बार चार्ज में लगातार 6.4 घंटे तक 4K UHD वीडियो कैप्चर की जा सकती हैं.

कनेक्टिविटी के लिए यह स्मार्टफोन डुअल हाइब्रिड सिम, 4G LTE, Wi-Fi802.11 a/b/g/n, GPS/AGPS, NFC, GLONASS, ब्लूटूथ और USB टाइप-C ऑफर करता है. इस स्मार्टफोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इस डिवाइस का मेजरमेंट 154.3 x 77 x 7.99mm और वज़न 170 ग्राम है. ZenFone Zoom S स्मार्टफोन में एक्सेलरेटर, ई-कंपास, प्रोक्सिमिटी, गायरोस्कोप (कैमरा EIS के लिए), एम्बिएंट लाइट सेंसर, IR सेंसर और RGB सेंसर मौजूद हैं.

Flipkart पर मिल रहा है आज बेहतरीन डिस्काउंट

सोर्स, इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo