Asus Zenfone Max Pro M2, Zenfone max M2 आज भारत में होंगे लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

Asus Zenfone Max Pro M2, Zenfone max M2 आज भारत में होंगे लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Asus की ओर से आज भारत में अपनी Asus Zenfone Max Pro M1 की पीढ़ी के नए मोबाइल फोन Asus Zenfone Max Pro M2 को लॉन्च किया जाने वाला है, इसके आलावा इस मोबाइल फोन के साथ ही Asus Zenfone Max M2 को भी लॉन्च किया जाने वाला है। आप इन फोंस को लाइव लॉन्च होते देख सकते हैं।

आज भारत में Asus के दो नए मॉडल्स को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता दें कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस को अभी पिछले सप्ताह ही रूस में लॉन्च किया जा चुका है। आज इन मोबाइल फोंस को यानी Asus Zenfone Max Pro M2 और Asus Zenfone Max M2 मोबाइल फोंस को नई दिल्ली में पेश किया जाने वाला है, इसके लिए कंपनी ने मीडिया को न्योता भी दिया है। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी असुस की ओर से की जा रही है। आपको बता दें कि आज लॉन्च होने जा रहा नया मोबाइल फोन यानी Asus Zenfone Max Pro M2 भारत में पहले से ही काफी प्रसिद्द और जिसे Xiaomi Redmi Note 5 Pro मोबाइल फोन को टक्कर देने के लिए जाना जाता है। यानी Asus Zenfone Max Pro M1 मोबाइल फोन की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन होने वाला है। 

भारत में क्या हो सकती है कीमत

अगर हम Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन के अलावा एक दूसरे मोबाइल फोन यानी Zenfone Max M2 की बात करें तो जैसा कि आप जानते हैं कि इन्हें एक सप्ताह पहले ही रूस में लॉन्च किया जा चुका है। और यहाँ यह मोबाइल फोन RUB 17,990 और RUB 12,990 में लॉन्च किये गए हैं। अगर हम इन्हें भारतीय कीमत में देखें तो यह क्रमश: Rs 19,500 और Rs 14,000 बैठती है। हालाँकि अब देखना होगा कि इन्हें भारत में किस कीमत में लॉन्च किया जाता है। 

आप यहाँ देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

Asus Zenfone Max M2 स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max M2 में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर नौच दिया गया है और इसका रेज़ोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है तथा यह 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। यह डिवाइस 64-बिट ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 द्वारा संचालित है जो 14nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर तैयार किया गया है। डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Asus Zenfone Max M2 के बैक पर 8 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि डिवाइस के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है और डिवाइस में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Asus Zenfone Max Pro M2 स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max Pro M2 को भी समान डिज़ाइन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में भी 6.3 इंच की फुल HD नौच डिस्प्ले मौजूद है जिसका रेज़ोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल है। यह डिवाइस ओक्टा-कोर 64-बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है जिसे 14nm फेब्रिकेशन प्रोसेस द्वारा बनाया गया है। इस मॉडल को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और डिवाइस में दो सिम कार्ड स्लॉट और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है। कैमरा की बात करें दो डिवाइस में 12MP + 5MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है और डिवाइस के बैक पर 13MP का कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस को 5000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo