Asus Max Pro M1 हुआ अपडेट, जुड़ा Digital Wellbeing Feature

Asus Max Pro M1 हुआ अपडेट, जुड़ा Digital Wellbeing Feature
HIGHLIGHTS

Asus ZenFone Max Pro M1 अपडेट में शामिल हुआ digital wellbeing feature

ऐप यूसेज़ के लिए टाइम-लिमिट को कर सकते हैं सेट

आसुस के Asus Max Pro M1 (Asus ZenFone Max Pro M1) को हाल ही नया अपडेट मिला है। इस नए अपडेट में कई बदलाव के साथ फ़ोन को पेश किया गया है। इस नए अपडेट में लेटेस्ट June 2019 Android security patch भी मिलता है।

ख़ास बात यह है कि यह अपडेट Digital Wellbeing feature लेकर आता है जिससे आपको यह पता चलता है कि किस ऐप पर आपने कितना वक्त बिताया है। इसके साथ ही आपको फास्टर अनलॉकिंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। फास्ट पिन और पैटर्न अनलॉक एक्सपीरियंस के साथ आता है। इतना ही नहीं, डार्क मोड सपोर्ट को भी पहले से बेहतर बनाया गया है।

Asus Max Pro M1 का यह अपडेट बैटरी ऑप्टिमाइजेशन के साथ भी आया है। यह अपडेट वर्जन नंबर 16.2017.1906.056 है और इसे ओवर-द-एयर यानी OTA के जरिए रोल आउट किया गया है। यूज़र्स को अगर इस अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो वे सेटिंग्स में जाकर अपडेट को चेक कर सकते हैं। चेंजलॉग के मुताबिक अपडेट में शामिल हुए डिजिटल वेलबींग फीचर के ज़रिये यूज़र ऐप यूसेज़ के लिए टाइम-लिमिट को सेट कर सकते हैं।

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशंस

Zenfone Max Pro M1 में एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Note 5 Pro डिवाइस में भी आपको यही चिपसेट मिल रहा है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल (6GB वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) और एक 5-मेगापिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल (6GB रैम वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo