Asus Zenfone 6 मोबाइल फोन में होगी एक नौच-लेस स्क्रीन, 16 मई को किया जा सकता है लॉन्च

Asus Zenfone 6 मोबाइल फोन में होगी एक नौच-लेस स्क्रीन, 16 मई को किया जा सकता है लॉन्च

ताईवानी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Asus अपने इस साल के नए मोबाइल फोंस यानी अपनी Zenfone 6 सीरीज को लॉन्च करने की साड़ी तैयारियां कर चुकी है। आपको बता देते हैं कि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल सीरीज को 16 मई को वेलेंशिया, स्पेन में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है इस लॉन्च इवेंट में मात्र Asus Zenfone 6 मोबाइल फोन ही नहीं बल्कि Asus Zenfone 6Z को भी लॉन्च किया जा सकता है। यह Asus Zenfone 5Z मोबाइल फोन की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन हो सकता है। 

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन को यानी Asus Zenfone 6Z को एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। इस मोबाइल फ़ो को लेकर असुस की ओर से एक टीज़र भी सामने आ चुका है। 

Asus Zenfone 6 को लेकर लीक

Asus Zenfone 6 को लेकर पहले भी कई बार जानकारी सामने आ चुकी है, आपको बता देते हैं कि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन को एक ड्यूल स्लाइडर डिजाईन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता देते हैं कि Evan Blass की ओर से ट्विटर पर कुछ कांसेप्ट फोंस शेयर किये गए हैं। यहाँ दो फोंस को ड्यूल स्लाइडर डिजाईन के साथ बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है। अगर हम पहले कांसेप्ट फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह ड्यूल फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको एक लॉन्ग LED स्ट्रिप भी नजर आ रही है। 

इसके अलावा पहले फ़ोन के रियर पैनल पर आपको ड्यूल कैमरा नजर आ रहे हैं, इसे देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि इन फोंस में चार कैमरा हो सकते हैं, ड्यूल फ्रंट और ड्यूल रियर, इसके अलावा रियर कैमरा के साथ भी आपको LED फ़्लैश मिल रही है। साथ ही आपको यहाँ कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिलने वाला है। अब इसका मतलब है कि आपको डिस्प्ले के अंदर यह फीचर मिल सकता है। 

इसके अलावा अगर हम दूसरे फोन की बात करें तो इसके डिजाईन में कुछ बदलाव नजर आ रहा है। इसमें आपको ड्यूल फ्रंट फेसिंग कैमरा वैसा ही मिल रहा है, जैसा पहले फोन में आपने देखा था। इसके अलावा यहाँ भी आपको एक LED फ़्लैश मिल रही है। इसके अलावा इस फोन में रियर पैनल पर आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको यह सेंसर मिडिल में मिल रहे हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo