आसुस जेनबुक 3 और ट्रांसफॉर्मर 3 प्रो भारत में लॉन्च

आसुस जेनबुक 3 और ट्रांसफॉर्मर 3 प्रो भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

आसुस जेनबुक 3 की मोटाई 11. 9mm है और अब यह भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है.

आसुस ने भारत में जेनबुक 3 और ट्रांसफॉर्मर 3 प्रो को पेश किया है. जेनबुक 3 के लॉन्च  के साथ आसुस अल्ट्रापोर्टेबल्स मार्किट की तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है. इस अल्ट्रापोर्टेबल्स मार्किट को एप्पल 2015 मैकबुक के लॉन्च के बाद लोकप्रियता मिली है, वहीँ ट्रांसफॉर्मर 3 प्रो को सरफेस के क्लोन  तौर पर उतारा गया है.

आसुस जेनबुक 3 की मोटाई 11.9mm है और अब यह भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसकी कीमत Rs 1,13,990 है. जेनबुक 3 का लुक बहुत ही बढ़िया है और यह एक विंडोज 10 नोटबुक है. यह डिवाइस एल्युमीनियम एलॉय से बनाया  गया है और यह रॉयल ब्लू, रोज गोल्ड और ग्रे रंग में उपलब्ध होगा, जिसे वजह से यह काफी प्रीमियम लुक देता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इसके साथ ही बता दें कि , आसुस जेनबुक 3 भारत में मौजूद उन कुछ डिवाइसेस में शामिल हैं, जो इंटेल के सेवंथ जनरेशन केबी लेक प्रोसेसर के साथ आता है.  आसुस जेनबुक 3 इंटेल कोर i 5 के साथ आता है और इसे कोर i 7 सीपीयू से कॉन्फ़िगर्ड किया जा सकता है. इसे 16GB रैम  और  512GB SATA SSD स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलता है. इस नोटबुक में 12.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है. यह लैपटॉप इंटेल HD ग्राफ़िक्स के साथ आता है. मैकबुक की तरह ही आसुस जेनबुक 3 में एक USB-C पोर्ट और एक हेडफ़ोन आउट और ऑडियो-इन कॉम्बो जैक मिलता है.

वहीँ अगर बात करें, ट्रांसफॉर्मर 3 प्रो की तो इसका सीधा मुकाबला सरफेस प्रो  4 से है. यह एक विंडोज 10 डिवाइस है और यह यूनिबॉडी एल्युमीनियम मेटल बॉडी डिज़ाइन के साथ आता है. इसका वजन 790 ग्राम है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo