आसुस के स्मार्टफ़ोन में भी मिलेगा एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो अपडेट

आसुस के स्मार्टफ़ोन में भी मिलेगा एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो अपडेट
HIGHLIGHTS

इस लिस्ट में जेनफोन 2, जेनफोन सेल्फी, जेनफोन 2 डिलक्स/स्पेशल एडिशन, जेनफोन 2 लेजर और पैडफोन S का नाम शामिल हैं. इस सभी डिवाइसेस में जल्द ही एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो का अपडेट मिलेगा.

मोबाइल निर्माता कंपनी आसुस के स्मार्टफोंस में भी जल्द ही एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो का  अपडेट मिलेगा. कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है. दरअसल आसुस ने घोषणा की है कि वह अपने स्मार्टफोन और टैबलेट में नए ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करेगी. इसी के साथ कंपनी ने उन स्मार्टफोन और टैबलेट की लिस्ट जारी की है जिन्हें एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो का अपडेट मिलेगा.

आपको बता दें कि आसुस द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में जेनफोन 2, जेनफोन सेल्फी, जेनफोन 2 डिलक्स/स्पेशल एडिशन, जेनफोन 2 लेजर और पैडफोन S का नाम शामिल हैं. इस सभी डिवाइसेस में जल्द ही एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो का अपडेट मिलेगा.

एंड्राइड मार्शमेलो अपडेट के बाद उपभोक्ताओं को अपने डिवाइस में नए फीचर्स उपलब्ध होंगे. जिनमें साउंड नोटिफिकेशंस और अलार्म के लिए डू नोट डिस्टर्ब फीचर खास है. वहीं गूगल ने इसमें डोज मोड का उपयोग किया है जिसके द्वारा स्मार्टफोन के स्लिप मोड में होने पर सभी बैकग्राउंड एप्लिकेशंस को बंद किया जा सकता है.

गौरतलब हो कि, गूगल द्वारा निर्मित नया एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो का रोलआउट अक्टूबर में शुरू किया गया था. आसुस से पहले वनप्लस, HTC, मोटोरोला, सोनी, लेनोवो और एलजी अपने स्मार्टफोन में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो के अपडेट की घोषणा कर चुकी हैं.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo