Asus 6Z, Zenfone 5Z, max Pro M1 और अन्य बहुत से Asus मोबाइल फोंस मिल रहे Rs 5000 तक के डिस्काउंट के साथ

Asus 6Z, Zenfone 5Z, max Pro M1 और अन्य बहुत से Asus मोबाइल फोंस मिल रहे Rs 5000 तक के डिस्काउंट के साथ

Flipkart’s Month-End Mobile Fest में Asus के बहुत से मोबाइल फोंस पर आपको बेहद शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप भी इस फेस्ट का लाभ उठा सकते हैं, और बेहद कम कीमत में Asus के कई स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं। यह फेस्ट सेल अब लाइव हो चुकी है, इसके अलावा यह आने वाले 6 दिनों के लिए चलने वाली है। यानी यह सेल 31 August 2019 तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान आपको Asus के कई स्मार्टफोंस पर Rs 5000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इन स्मार्टफोंस में Asus 6Z, Zenfone 5Z, Max Pro M1 और अन्य कई स्मार्टफोंस पर बेहद बढ़िया ऑफर्स मिल रहे हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको यह भी बता देते हैं कि आपको इन फोंस पर No-Cost EMI भी बजाज फिनसर्व के द्वारा मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी फ्लिप्कार्ट पर ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले सभी डिस्काउंट के बारे में बताने वाले हैं. आइये शुरू करते हैं और जानते हैं। 

असुस ने अपने एक स्मार्टफोन को अभी हाल ही में Flipkart पर Rs 31,990 की कीमत में लॉन्च किया था, इस मोबाइल फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, यह मोबाइल फोन Asus 6Z है। इस मोबाइल फोन में आपको कई दमदार फीचर्स मिल रहे हैं। 

Asus 6Z (यहाँ से खरीदें)

इस मोबाइल फोन में आपको Asus 6Z में आपको 6.4 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और यह 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो तथा 92 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और एड्रेनो 640 GPU के साथ पेश किया गया है। जहां तक कैमरा की बात है फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जिसका अपर्चर f/1.79 है और यह डुअल LED फ़्लैश के साथ पेयर्ड है वहीं सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है।

असुस के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है जो क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट करती है। डिवाइस में डुअल स्पीकर, डुअल स्मार्ट एम्पलीफायर और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिल रहा है। फोन में 256GB का UFS 2.1 इनबिल्ट स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

Asus Zenfone 5Z (यहाँ से खरीदें)

फीचर्स और स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 6.2-इंच की FHD+ एज-टू-एज नौच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह 1080×2246 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। फोन की इस डिस्प्ले के आस्पेक्ट रेश्यो की अगर बात करें तो यह 19:9 है। फोन में क्वालकॉम की ओर से स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसे 8GB की अधिकतम रैम और 256GB की अधिकतम स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

फोन में आपको हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट्स दिए गए हैं।
जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि इस डिवाइस में आपको ड्यूल कैमरा मिल रहा है, तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। यह डिवाइस एंड्राइड Oreo पर कम करता है जो ZenUI पर आधारित है। फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है।

Asus Zenfone Max Pro M1 (यहाँ से खरीदें)

Asus Zenfone Max Pro M1 की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Note 5 Pro डिवाइस में भी आपको यही चिपसेट मिल रहा है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल (6GB वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) और एक 5-मेगापिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल (6GB रैम वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है।

Asus Zenfone Max M2 (यहाँ से खरीदें)

Asus Zenfone Max M2 में 6.26 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर नौच दिया गया है और इसका रेज़ोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है तथा यह 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। यह डिवाइस 64-बिट ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 द्वारा संचालित है जो 14nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर तैयार किया गया है। डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Asus Zenfone Max M2 के बैक पर 13 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि डिवाइस के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है और डिवाइस में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में एक हेडफोन जैक और एक माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। डिवाइस को ब्लू और ब्लैक कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है।

Asus Zenfone Max M1 (यहाँ से खरीदें)

Asus Zenfone Max M1 मोबाइल फोन Zenfone Lite L1 से ज्यादा अलग नहीं है, इस फ़ोन में भी 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है।  डिवाइस के बैक पर 13 मेगापिक्सल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन ZenUI 5.0 के साथ एंड्राइड 8.1 ओरियो पोअर काम करता है और 4,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo