एप्पल ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट बैटरी केस, कीमत Rs. 6,600

एप्पल ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट बैटरी केस, कीमत Rs. 6,600
HIGHLIGHTS

इसकी कीमत 99 डॉलर यानी Rs. 6,600 है. ये स्मार्ट बैटरी केस मंगलवार यानी कल से अमेरिका और ब्रिटेन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल ने अपने फोंस के लिए स्मार्ट बैटरी केस पेश किया है. फ़िलहाल एप्पल ने इन स्मार्ट बैटरी केस को आईफ़ोन 6 और आईफ़ोन 6S के लिए पेश किया है. इसकी कीमत 99 डॉलर यानी Rs. 6,600 है. ये स्मार्ट बैटरी केस मंगलवार यानी कल से अमेरिका और ब्रिटेन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

इसके साथ ही एप्पल ने दावा किया है कि ये स्मार्ट बैटरी केस आईफोंस की बैटरी को 25 घंटों तक बढ़ा सकते हैं या 18 घंटे तक आप LTE इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. कंपनी ने अपने इस स्मार्ट बैटरी केस को अपने उपभोक्ताओं की बैटरी से जुडी परेशानी को दूर करने के लिए उतारा है.

आपको जानकारी दे दें कि एप्पल ने इन स्मार्ट बैटरी केस को दो अलग रंगों में पेश किया है, जिनमें चारकोल और व्हाइट कलर शामिल है. यही नहीं आईफोन की लॉक स्क्रीन पर भी आईफोन की बैटरी और एक्सटरनल बैटरी की जानकारी आपको मिल सकेगी.

एप्पल की वेबसाइट पर इस केस को लेकर जो जानकारी दी गई है उसके मताबिक ये स्मार्ट बैटरी केस सॉफ्ट सिलिक़न और माइक्रो फाइबर धातु से बनाए गए हैं. यूजर अपने स्मार्टफोन में अपने आईफोन की बैटरी और साथ ही स्मार्ट बैटरी को भी नोटिफिकशन बार में चेक कर सकेंगे. फ़िलहाल ये बैटरी कितने mAh की है इस पर एप्पल ने कोई जानकारी नहीं दी है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo