Apple iPhone SE 2 को iPhone 8 जैसे और A13 चिपसेट के साथ कर सकता है लॉन्च

Apple iPhone SE 2 को iPhone 8 जैसे और A13 चिपसेट के साथ कर सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

iPhone SE को Apple की ओर से 2016 में पेश किया गया था

आपको बता देते हैं कि यह iPhone 5 के नए रूप के तौर पर लॉन्च किया गया था

इसे 4.7-इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया गया था

iPhone SE को Apple की ओर से 2016 में पेश किया गया था। आपको बता देते हैं कि यह iPhone 5 के नए रूप के तौर पर लॉन्च किया गया था, इसे 4.7-इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया गया था। हालाँकि 5.5-इंच के iPhone काफी बड़े लगते हैं। आपको बता दते हैं कि iPhone SE मुख्य तौर पर iPhone 5 की ही बॉडी है, जिसे एक नई बॉडी के साथ कुछ नए हार्डवेयर के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको iPhone 6S का कैमरा मिल रहा है। कुलमिलाकर इसे दो अलग अलग फोंस के एक अलग मिश्रण कहा जा सकता है। इस डिवाइस को खासतौर पर एक नए डिजाईन के साथ कुछ ज्यादा ही कॉम्पैक्ट करके पेश किया गया था। 

हालाँकि खबरें आना शुरू हुई कि iPhone SE के नए वैरिएंट को 2017 में ही पेश किया जाने वाला है, इसे एक नई 4-इंच की फॉर्म फैक्टर में लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि ऐसा भी कहा गया कि इसके फीचर लगभग वैसे ही होने वाले हैं।

हालाँकि अब लगभग 2 साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक इस नए वैरिएंट के बारे में कोई भी जानकारी आगे नहीं बढ़ी है। अब एक नई रिपोर्ट कुछ हिंट दे रही है कि आने वाले समय में आपको यह डिवाइस एक नए रूप में बाजार में देखने को मिल सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस तरह के डिवाइस को 2020 के पहले क्वार्टर में पेश किया जा सकता है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह मोबाइल फोन एक एंट्री-लेवल डिवाइस होने वाला है, जिसकी कीमत 699 डॉलर हो सकती है, यही कीमत iPhone 11 की भी है, इसके साथ ही इसमें आपको एक A123 प्रोसेसर मिलने वाला है, साथ ही फोन आपको iPhone 8 की बॉडी के साथ 3GB की रैम से लैस होकर मिलने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस डिवाइस के लगभग 30-40 मिलियन यूनिट्स को अगले साल सेल करने की योजना एप्पल बना रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo