iPhone 16 Pro का फास्ट रैम फीचर बढ़ाएगा फोन की मल्टीटास्किंग क्षमता

iPhone 16 Pro का फास्ट रैम फीचर बढ़ाएगा फोन की मल्टीटास्किंग क्षमता
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 15 इसी साल लॉन्च किया जाएगा।

Apple iPhone 16 Pro मॉडल्स में A18 बायोनिक चिपसेट दिया जा सकता है।

Apple iPhone 16 Pro अधिक फास्ट LPDDR5X रैम ऑफर कर सकता है।

एप्पल की iPhone 14 सीरीज सितंबर, 2022 में लॉन्च हुई थी जिसमें Apple iPhone 14, Apple iPhone 14 Plus, Apple iPhone 14 Pro, और Apple iPhone 14 Pro Max मॉडल्स शामिल थे। इसी तरह, एप्पल हर साल अपने हर एक लाइनअप के साथ नए सुधार लाने की कोशिश करता है। एक टिप्स्टर के रूमर्स के आधार पर, Apple iPhone 16 अधिक फास्ट मेमोरी क्षमता ऑफर कर सकता है, जबकि Apple iPhone 15, जो कि इसी साल लॉन्च होने वाला है, इसमें Apple iPhone 14 सीरीज से मिलता जुलता हार्डवेयर दिया जा सकता है।

Apple iPhone

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale हुई शुरू, धांसू डिस्काउंट के साथ खरीदें ये प्रोडक्ट्स

APPLE IPHONE 16 अपग्रेड्स (अनुमानित)

टिप्स्टर ShrimpApplePro (@VNchocoTaco) ने ट्वीट किया कि Apple iPhone 16 Pro मॉडल्स अगली जनरेशन के A18 बायोनिक चिपसेट के साथ आ सकते हैं। यह चिपसेट TSMC के बढ़े हुए 3nm प्रोसेस पर आधारित हो सकता है। दूसरी ओर, Apple iPhone 15 Pro मॉडल्स A17 बायोनिक प्रोसेसर के साथ आता है जो कि TSMC के N3B चिप प्रोसेस पर आधारित है। टिप्स्टर ने यह भी बताया है कि Apple iPhone 16 Pro अधिक फास्ट LPDDR5X रैम के साथ आ सकता है। Apple iPhone 15 में Apple iPhone 14 Pro मॉडल्स की तरह LPDDR5 मेमोरी दी जाएगी। 

Apple iPhone

यह भी पढ़ें: धमाकेदार खबर! BSNL 5G को लेकर हुई सबसे बड़ी घोषणा, Jio-Airtel-Vi की बोलती बंद

APPLE IPHONE 15 अपग्रेड्स (अनुमानित)

माना जा रहा है कि Apple iPhone 15, 8GB रैम के साथ आ सकता है। इससे एक समय पर अधिक और तेजी से कार्य करने की क्षमता में बेहतरी आ सकती है। Apple iPhone 15 के पूरे डिजाइन और फीचर्स से संबंधित भी कई अनुमान दर्शाए गए हैं। अफवाहें यह संकेत देती हैं कि Apple iPhone 15 और Apple iPhone 15 Plus में एक 48MP कैमरा दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, Apple iPhone 15 Pro और Apple iPhone 15 Pro Max में एक टाइटेनियम फ्रेम के साथ हैप्टिक फीडबैक और सॉलिड स्टेट बटन शामिल होने की संभावना है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo