पॉप-अप सेल्फ़ी कैमरा वाला मोटोरोला फोन हुआ लीक

पॉप-अप सेल्फ़ी कैमरा वाला मोटोरोला फोन हुआ लीक

Motorola जल्द ही अपने One series के तहत एक नया फोन MOTOROLA ONE MACRO ला सकता है। यह नया फोन pop-up selfie camera के साथ आ सकता है। इस डिवाइस को लेकर हाल ही में कंपनी काफी चर्चा में रही। अगर फोन के स्पेक्स या फीचर्स की बात करें तो इस बारे में कुछ खास जानकारी अभी तक नहीं मिली है। वहीँ अब ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइस को स्पेक्स के साथ ऑनलाइन स्पॉट किया गया है।

आपको बता दें कि एक स्पैनिश पब्लिकेशन ProAndroid के मुताबिक डिवाइस में 6.39-inch IPS LCD डिस्प्ले FHD+ resolution के साथ दी जा सकती है। इसमें कोई भी नौच नहीं है और कंपनी FullView design के साथ फोन में पतले बेज़ेल्स दे सकती है।

पब्वळिकेशन की मानें तो फ़ोन में आपको ऑप्टिमम ब्राइटनेस डिलीवरी मिलेगी जिससे आप बाहर बेहतरीन तसवीरें ले सकते हैं। ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में कंपनी motorized selfie camera दे सकती है जो 32MP के साथ f/2.0 aperture से लैस हो सकता है।

यह फोन तीन रियर कैमरा से लैस हो सकता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा f/1.8 aperture के साथ दिया जा सकता है। वहीँ इसके साथ ही बाकी सेंसर्स में 8MP के साथ f/2.2 aperture और एक डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। स्मार्टफोन में Snapdragon 675 SoC के साथ 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo