Andy Rubin का Essential Phone स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च

Andy Rubin का Essential Phone स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन की कीमत $699 यानि लगभग Rs 45,000 है.

एंड्रॉयड के को-फाउंडर एंडी रूबिन का स्मार्टफोन Essential लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत $699 यानि लगभग Rs 45,000 है. इस डिवाइस में कई टॉप क्लास फीचर मौजूद हैं. 

इस डिवाइस में एज-टु-एज डिस्प्ले मौजूद है. यह फोन अब प्री-ऑर्डर के लिए Essential.Com पर उपलब्ध है. एंड्रॉयड के को-फाउंडर एंडी रूबिन के स्मार्टफोन Essential में एक डिटैचेबल 360 डिग्री कैमरा डिवाइस मौजूद है. इस डिटैचेबल कैमरा डिवाइस को रूबिन ने ट्विटर पर पोस्ट किया. 

एंड्रॉयड के को-फाउंडर एंडी रूबिन के पहले स्मार्टफोन  Essential को 30 मई को पेश कर दिया जाएगा. एंडी पिछले काफी लंबे अर्से से इस स्मार्टफोन के टीजर्स लॉन्च कर रहे थे. इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच  Quad HD डिस्प्ले मौजूद होगा. इस डिवाइस का आस्पेक्ट रिशियो 80:41 है जो अभी हाल ही में LG की डिवाइस में दिए गए आस्पेक्ट रेशियो के आस पास है. 

हार्डवेयर के नजरिए से इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद होगा. इस डिवाइस में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा मौजूद है. इस डिवाइस में 3,040mAh बैटरी मौजूद है. 

इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है. यह डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. इस डिवाइस की बैटरी के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में NFC, GPS, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm जैक और वाई फाई मौजूद है. 

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo