एंड्राइड आधारित नोकिया D1C होगा दो वेरियंट में पेश: रिपोर्ट

एंड्राइड आधारित नोकिया D1C होगा दो वेरियंट में पेश: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

नोकिया ने अभी हाल ही में पुष्टि कर बताया है कि वह साल 2017 में स्मार्टफ़ोन बाज़ार में एक बार फिर से प्रवेश करने जा रही है.

पिछले कुछ समय में नोकिया के एंड्राइड आधारित स्मार्टफ़ोन को लेकर कई तरह की ख़बरें आ चुकी हैं. अभी हाल ही में नोकिया ने भी पुष्टि कर बताया है कि वह साल 2017 में स्मार्टफ़ोन बाज़ार में एक बार फिर से प्रवेश करने जा रही है. अब नोकिया के एक नए स्मार्टफ़ोन नोकिया D1C के बारे में भी एक नया लीक सामने आया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस नए लीक के अनुसार, नोकिया D1C को बाज़ार में दो वेरियंट में पेश किया जायेगा. इसके बेस वेरियंट में 5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा, वहीँ इसके दूसरे वेरियंट में 5.5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा. 

इससे पहले भी सामने आये लीक्स में ऐसे ही दावे किए गए हैं कि, नोकिया अपने इस स्मार्टफ़ोन को दो वेरियंट में बाज़ार में उतारेगी. साथ ही जानकारी दी गई है कि इस फ़ोन को मेटल फ्रेम के साथ पेश किया जायेगा. यह ब्लैक और वाइट रंग में उपलब्ध होगा. इसके प्रीमियम मॉडल में मेटल यूनिबॉडी मौजूद होगी. साथ ही फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. इसका प्रीमियम मॉडल गोल्ड रंग में मिलेगा. 

पहले सामने आ चुके लीक्स के अनुसार, इस फोन में 1.4GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मौजूद होगा, इसमें एड्रेनो 505 GPU, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 16GB की इंटरनल स्टोरेज और एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo