Lenovo P2 के लिए एंड्रॉयड नूगा अपडेट रोल आउट शुरु

Lenovo P2 के लिए एंड्रॉयड नूगा अपडेट रोल आउट शुरु
HIGHLIGHTS

Lenovo P2 स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया गया था.

Lenovo P2 के लिए एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट शुरु हो गया है. इस स्मार्टफोन को भारत में इसी साल एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो के साथ लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्लूसिवली उपलब्ध है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

यह स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड और ग्रेफाइट ग्रे कलर में उपलब्ध है. रैम के आधार पर यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है. 3GB रैम वेरिएंट की कीमत Rs.16,999 और 4GB वेरिएंट की कीमत 17,999 है. 

कंपनी ने यूजर्स को निर्देश दिए हैं कि अपडेट के वक्त फोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज रखें और यह अपडेट वाई फाई के जरिए करें. हालांकि इस डिवाइस के  लिए अपडेट शुरु हो गया है पर सभी डिवाइस तक पहुंचने में इसे समय लग सकता है.

यूजर अपने इस स्मार्टफोन में अपडेट मैनुअली भी चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको Settings ->About Phone -> Software Update में जाना होगा. इस डिवाइस में 5.5 इंच फुल HD (1920 x 1080p) AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. 

इस डिवाइस में 2.0GHZ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है. यह डिवाइस 3GB/4GB रैम वेरिएंट उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस डिवाइस में 5,100mAH नॉनरिमूवेबल बैटरी मौजूद है. इस स्मार्टफोन में कैमरा 13 मेगापिक्सल है. फ्रंट कैमरा इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेसर भी मौजूद है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

 

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo