Galaxy Note 9 पर सैमसंग ने शुरू की Android 10 की टेस्टिंग

Galaxy Note 9 पर सैमसंग ने शुरू की Android 10 की टेस्टिंग

सैमसंग ने Galaxy S9 series के बाद ही अपने एक और फ्लैगशिप फ़ोन के लिए लेटेस्ट Android 10 की टेस्टिंग शुरू कर दी है। ये फ़ोन 2018 में लॉन्च सैमसंग गैलेक्सी Note9 है। गूगल एंड्राइड के लेटेस्ट वर्ज़न को कंपनी बिल्ड नंबर N960FXXU3DSJ3, के साथ टेस्ट कर रही है जो कि One UI 2.0 आधारित है। हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि सैमसंग कंपनी Android 10 beta program को अपने Galaxy Note9 यूज़र्स को कबतक उपलब्ध कराएगा।

वहीँ कंपनी ने हाल ही में इस बात की जानकरी दी है कि सैमसंग Galaxy S10 lineup के लिए बीटा प्रोग्राम जल्द ही South Korea में लेकर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung ने हाल ही में Galaxy Note 9 और Galaxy S9 duo के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। यह अपडेट June security patch और कुछ कैमरा इंप्रूवमेंट के साथ आता है।  

चेंजलॉग के मुताबिक Night Mode को Galaxy Note 9 के लिए और background blur adjustment feature को Galaxy S9,Galaxy S9+ के लिए लाया गया लेकिन कहीं Live Focus का ज़िक्र नहीं था। वहीँ हाल ही में अपडेट के तहत Galaxy S10 का Live Focus feature, Galaxy Note 9 के साथ Galaxy S9 और Galaxy S9+ में शामिल किया गया है।

Live Focus feature से यूज़र्स blur effect को फोटो लेने के दौरान एडजस्ट कर सकते हैं। अभी तक इस फीचर को केवल Galaxy S10 series में ही उपलब्ध कराया गया था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo