Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन आज अमेज़न प्राइम डे सेल में 1 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन आज अमेज़न प्राइम डे सेल में 1 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आज दोपहर 12 बजे से 36 घंटों के लिए अमेज़न इंडिया पर Amazon Prime Day Sale का आयोजन किया जाने वाला है, इस सेल में आप कई स्मार्टफोंस और गैजेट्स को कम दाम में खरीद सकते हैं।

Amazon Prime Day Sale Xiaomi Redmi Y2 to goes on sale today at 1PM with Best Offers: आज दोपहर 12 बजे से 36 घंटों के लिए अमेज़न इंडिया पर Amazon Prime Day Sale का आयोजन किया जाने वाला है, इस सेल में आप कई स्मार्टफोंस और गैजेट्स को कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप Xiaomi के दूसरी पीढ़ी के सेल्फी स्मार्टफोन यानी Xiaomi Redmi Y2 को लेना चाहते हैं, तो आप आज दोपहर एक बजे से शुरू हो रही सेल में इस डिवाइस को ले सकते हैं, इस डिवाइस की शुरूआती कीमत Rs 9,999 है। यह कीमत इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत है, हालाँकि अगर आप इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को लेना चाहते हैं तो आपको लगभग Rs 12,999 की कीमत अदा करनी होगी। 

आपको बता दें कि यह सेल मात्र अमेज़न प्राइम के सदस्यों के लिए ही आयोजित की जा रही है, इसका मतलब है कि अगर आप इसके सदस्य हैं तो आप बड़ी आसानी से ही इस सेल में भाग ले सकते हैं, और अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के साथ आपको HDFC बैंक की ओर से क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है, इसके अलावा अमेज़न पे की ओर से भी आपको कुछ दे रहा है, इसके माध्यम से भी आपको 10 फीसदी पैसा वापिस मिल सकता है। इसके साथ ही अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको एयरटेल की ओर से इस डिवाइस के साथ Rs 1,800 का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है, साथ ही आपको लगभग 240GB डाटा भी फ्री में दिया जा रहा है।

Redmi Y2 स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi Y2 में 5.99 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है और यह 720 x 1440 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन वाली डिस्प्ले है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट से लैस है। डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित MIUI 9.5 पर काम करता है और डिवाइस में 3080mAh की बैटरी मौजूद है।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो डिवाइस के बैक पर 12MP और 5MP का कैमरा सेटअप उपलब्ध है, सेकेंडरी कैमरा डेप्थ सेंसर है। रियर कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) और पोर्ट्रेट मॉड सपोर्ट करता है। डिवाइस के फ्रंट पर AI 16MP का सेल्फी शूटर मौजूद है, जो फेस रेकोग्निशन के काम आएगा। सेल्फी कैमरा के साथ एक सेल्फी लाइट भी मौजूद है।

कनेक्टिविटी के लिए यह फोन 4G LTE, VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 और GPS ऑफर करता है। इस स्मार्टफोन का मेजरमेंट 160.73 × 77.26 × 8.1mm और वज़न 170 ग्राम है। डिवाइस में इन्फ्रारेड सेंसर भी मौजूद है। यह डिवाइस तीन कलर में उपलब्ध है जिसमें एलेगेंट गोल्ड, रोज़ गोल्ड और डार्क ग्रे कलर शामिल हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo