Xiaomi Mi 8 डिवाइस के साथ Xiaomi Mi 8 SE को भी किया जा सकता है लॉन्च, लीक हुई जानकारी

Xiaomi Mi 8 डिवाइस के साथ Xiaomi Mi 8 SE को भी किया जा सकता है लॉन्च, लीक हुई जानकारी
HIGHLIGHTS

Xiaomi 31 मई को होने वाले अपने इवेंट के दौरान कई खास प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर से जुड़ी कुछ घोषणाएं भी की जा सकती हैं।

Xiaomi के 31 मई को होने वाले इवेंट के आयोजन में अब कुछ ही दिन बचे हैं, हालाँकि लॉन्च के इतने करीब होने के बाद भी इस इवेंट में लॉन्च होने वाले डिवाइस आदि को लेकर अफवाहों और लीक्स का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक नया लीक जो चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट पर नजर आ रहा है, वह यह है कि Xiaomi इस इवेंट में अपने एक अन्य डिवाइस यानी Xiaomi Mi 8 SE को भी लॉन्च कर सकता है। इसके पहले तक इस डिवाइस के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली थी। 

इस नाम से आपको एप्पल के अफोर्डेबल सेगमेंट की याद आ गई होगी। क्योंकि iPhone SE के बारे में तो सबने ही सुन रखा है, और जल्द ही कंपनी की ओर से इसी पीढ़ी के नए डिवाइस को iPhone SE 2 नाम से भी लॉन्च किये जाने की खबर है। अगर हम Xiaomi Mi 8 SE डिवाइस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश किया जा सकता है। इस डिवाइस को एंड्राइडप्योर के द्वारा सामने लाया गया है, हालाँकि पहले यह वेइबो पर नजर आया था। 

इसके अलावा इस लॉन्च इवेंट पर कंपनी की ओर से पेश किये जाने वाले एनिवर्सरी एडिशन की बात करें तो कंपनी की ओर से Mi 8 डिवाइस को भी इस इवेंट में लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस के बारे में अभी तक काफी जानकारी सामने आ चुकी है। 

आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 6.2-इंच की एक FHD+ 2280×1080 पिक्सल के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, फोन में एक नौच होगी, इसके अलावा इसमें एक 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है। इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है, फोन में आपको एक 6GB की रैम मिल रही है, साथ ही आपको इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा इसके बैक पर मिलने वाला है, फोन में एक 20-मेगापिक्सल के साथ 16-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी Quick Charge 4.0 के साथ मिल सकती है। 

अगर आगे बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस में सुरक्षा को ज्यादा ध्यान में रखकर काम किया गया है, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए एक विडियो भी लीक हुआ है, जिसमें पता चलता है कि आखिर इसका यह अनलॉक फीचर कैसे काम करता है। हालाँकि इस बारे में ज्यादा जानकारी तो आपको इसके लॉन्च के समय ही पता चल पाएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo